अब युवा भी शिव सरकार की नीतियों के खिलाफ, लगाए मुर्दाबाद के नारे

शिवपुरी। कोलारस में होने बाले उपचुनाव को लेकर पूरा मंत्री मण्डल कोलारस में डेरा जमाए हुए है। लगातार खुद मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान लगातार दौरे कर रहे है। और रूठी बैठी पब्लिक को मनाने का प्रयास कर रहे है। शिवराज सिंह ने चुनाव की घोषणा से पहले कोलारस में ही आदिवासी महिलाओं को एक हजार रूपए प्रतिमाह देने की घोषणा से आदिवासियों को अपने पक्ष में करने का प्रयास किया है परंतु अब शिवराज सरकार से शिवपुरी जिले के युवा नाराज हो गए है। आर्दश आचार संहिता के बाद भी आज नाराज युवा कलेक्टर के पास जा पहुंचे और कलेक्टे्रट परिसर में जमकर शिवराज सरकार के विरोध में नारे बाजी की। 

युवाओं का आरोप है कि शिवराज सरकार ने मध्यप्रदेश के युवाओं के साथ छलावा किया है। युवाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश मे अब नोबलाईजेशन के नाम पर घोटाला हुआ है। जिससे पहले क्वालिफाई हुए छात्र-छात्राओं को डिस क्वालिफाई कर दिया है। युवाओ ने मांग की है कि मध्यप्रदेश पुलिस प्रक्रिया वेंटिंग जारी की जाए। शिवराज सरकार ने नोबलाईजेशन के नाम पर घोटाला किया गया है। 

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने गई छात्राओं ने आरोप लगाया कि पूरे भारत मेंं होने बाली भर्तियों में उन्हें शामिल होने का मौका नहीं दिया जाता। फिर मध्यप्रदेश में होने बाली भर्तियों में अन्य राज्यों के लोगों को मौका क्यों। इस ज्ञापन के दौरान शिवपुरी शहर के लगभग 1 सैकड़ा युवाओं ने प्रर्दशन और नारेवाजी करते हुए कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा।