दुर्घटना की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस में तोडफ़ोड़

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के बड़ौदी पर बीती शाम एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची 108 एम्बुलेंस में वहां मौजूद एक युवक ने तोडफ़ोड़ कर दी जिससे एम्बुलेंस का एक दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही आरोपी ने एम्बुलेंस चालक के साथ दुर्व्यवहार कर उसे गालियां दी। जिसकी शिकायत पीडि़त एम्बुलेंस चालक ने कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 294, 427 धारा 3 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 1964 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार बड़ौदी पर कल शाम 6:30 बजे के लगभग एक सडक़ दुर्घटना हुई जिसमें बाइक सवार युवक घायल हो गए। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके  बाद एम्बुलेंस घटना स्थल पर पहुंची। 

जहां एम्बुलेंस चालक दिनेश पुत्र शिवशंकर तिवारी निवासी ग्राम बरोही भिण्ड एम्बुलेंस में अंदर जगह करने लगा जिस पर वहां मौजूद आरोपी नीरज रावत निवासी मुड़ैनी ने आपत्ति जताई और चालक के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। जब दिनेश ने गाली देने से रोका तो आरोपी ने एम्बुलेंस के दरवाजे में लातें मारना शुरू कर दी जिससे एम्बुलेंस का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो गया।