पॉइंट पर गई डायल 100 पलटी, दीवान और ड्रायवर गंभीर

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के अमोला थाना क्षेत्र में तैनात डायल 100 अनियंत्रित होकर पलट गई। इस घटना में डायल 100 में सवार पुलिस के प्रधान आरक्षक सहित ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल इन दोनों को उपचार के लिए करैरा उप स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने दोनों को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार आज रात्रि में आमोला थाना पर तैनात  डायल 100 को भौंती थाना क्षेत्र के नागवली ग्राम में झगड़े का पॉइंट मिला था। जब डायल 100  नागवली से लौटकर कर सिरसौद की ओर आ रही तभी करीब रात 10 बजे अचानक चंदवानी के निकट पायलेट राजकुमार राजक से ङायल 100 अंनियंत्रण हो गई और सङक से नीचे उतार कर एक खंती मे पलट गई। 

जिससे ङायल 100 मे सवार पायलेट राजकुमार राजक व एससी रमेश जाटव  गंभीर घायल हो गये। मौके पर पुहचे खोड़ चौकी प्रभारी ने पायलेट व दीवान की गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल करैरा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां दोनों की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। वही क्षतिग्रस्त पलटी हुई ङायल 100 को टैक्टर की सहायता से निकलवाया।