खेल प्रतिस्पर्धा से हमारे मनोबल में वृद्वि होती है: प्रहलाद भारती

शिवपुरी। बैराड़ के निकट ग्राम टोडा में जय हनुमान क्रिकेट क्लब टूर्नामेंट द्वारा 15 दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया था। आयोजन के अंतिम दिन क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती, टूर्नामेंट के समापन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में ग्राम टोडा पहुंचे। इस टूर्नामेंट में आसपास तथा दूरदराज के ग्रामों की 25 टीमों ने भाग लिया । 15 जनवरी से प्रारंभ होकर लगातार चले इस टूर्नामेंट का फायनल मुकाबला ग्राम खरईजालिम तथा टोडा की क्रिकेट टीमों के बीच खेला गया। जिसमें खरईजालिम की टीम ने टोडा की टीम को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में जीत दर्ज की। आयोजन समिति द्वारा विजयी टीम को 7 हजार 100 तथा उपविजेता को 5 हजार 100 राशि पुरस्कार स्वरुप प्रदाय की गई। 

समापन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे विधायक भारती ने खिलाड़ियों तथा दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि वास्तव में खिलाडीयों में ही जीत और हार को सहन करने की क्षमता होती है। खेल हमें अनुशासित बनाते हैं, तथा खेल  प्रतिस्पर्धा से हमारे मनोबल में बृद्वि होती है। इसके साथ ही इस प्रकार के आयोजनों से सामाजिक समरस्ता भी बनी रहती है। 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि विधायक भारती के साथ आयोजन समिति के मुख्य संरक्षक सरपंच जगदीश आदिवासी, ओपी आर्य पुलिस निरीक्षक बैराड, फेरन सिंह, नरेश रावत, नरोत्तम रावत, टीमों के खिलाडी एवं आस पास के ग्राम के दर्शक एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहे।  
Share on Google Plus

Legal Notice

Legal Notice: This is a Copyright Act protected news / article. Copying it without permission will be processed under the Copyright Act..

0 comments:

Loading...
-----------

analytics