विदाई समारोह: टीआई विजय कुमार का विदाई समारोह सपंन्न

शिवपुरी। सेन समाज का नाम रोशन करने वाले सेवानिवृत्त टीआई विजय कुमार सेन के ग्वालियर से सेवानिवृत्त होने के उपरांत शिवपुरी सेन समाज द्वारा स्थानीय भदैयाकुण्ड स्थित लेकव्यू कैफेटेरिया पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। यहां सर्वप्रथम पुलिस विभाग में डीएसपी पद से रिटायर हुए आरके मिश्रा ने टीआई व्हीके सेन के कार्यों को जाना और उनके कार्यों को सराहा साथ ही कहा कि अब वह समाज के लिए समय दें और समाज के साथ मिलकर संगठन मजबूती दिखाते हुए समाज सेवा के साथ-साथ राजनैतिक क्षेत्र में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराऐं और वह भीड़ का हिस्सा न बनें बल्कि स्वयं अपने कार्यों से समाज को आगे बढ़ाते हुए प्रतिनिधित्व करें ताकि अन्य लोग भी यह प्रेरणा लेकर सेन समाज के विकास में अग्रणीय साबित हो। 

इस विदाई समारोह से अभिभूत टीआई विजय कुमार सेन ने शिवपुरी सेन समाज के प्रदेशाध्यक्ष लालचंद सेन, संरक्षक रमेश सेन, रमेश सेन काछीपुरा वाले व जिलाध्यक्ष धनीराम सेन, शहर अध्यक्ष मनीष सेन के प्रति आभारी है कि उन्होंने यह विदाई समारोह का आयोजन कर समाज में हमारा मान बढ़ाया और हम विश्वास दिलाते है कि निश्चित रूप से समाज के साथ होकर समाज के विकास के लिए मिलकर कार्य करेंगें। 

इस दौरान समाजसेवी ताराचंद राठौर,गोपाल अग्रवाल, साकेत शर्मा, राजू यादव ग्वाल, गिर्राज धाकड़, सरदार बहादुर सिंह, संजय परिहार, वीरेन्द्र प्रजापति आदि ने भी टीआई व्ही के सेन के सेवानिवृत्त पर माल्यार्पण कर भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर सेन समाज के राकेश सेन, रवि सेन, रिंकू सेन, राकेश सेन, ओमी सेन, उमेश सेन, मुकुल सेन सहित महिलाओं में रेखा सेन, डिंपल सेन, प्रेम सेन, निकिता मेम, सोनिया मेम व सना मेम आदि सहित अन्य समाज बंधु उपस्थित थे।