विधायक प्रहलाद भारती की पोल खोलने वाला कर्मचारी बर्खास्त

शिवपुरी। पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने अपने एक समर्थक के प्राइवेट बोर के लिए पोहरी को 6 घंटे तक बिजली विहीन बनाए रखा और जब इस मामले का खुलासा हुआ तो पोहरी शहर की जनता से माफी मांगने के बजाए उन्होंने उस संविदा कर्मचारी को बर्खास्त करवाने के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया जिसने विधायक भारती की पोल खोलकर रख दी थी। बता दें कि इस मामले का खुलासा शिवपुरीसमाचार.कॉम के एक स्टिंग ऑपरेशन में हुआ था।

क्या था मामला
बीते रोज पोहरी कस्बे में दोपहर 12 वजे से लाईट बंद कर दी थी। जिस पर कुछ लोग सब स्टेशन पर लाईट बंद होने का कारण पूछने गए तो वहां पदस्थ एक कर्मचारी ने बताया कि विधायक भारती ने अपने समर्थक नेता के यहां बोर खनन के लिए पूरे पोहरी की बिजली बंद करा दी। लगातार 6 घंटे तक बिजली गुल रही और लोग परेशान होते रहे जबकि विधायक समर्थक के यहां प्राइवेट ट्यूबवेल का खनन होता रहा। यह खुलासा बिजली कंपनी के एक कर्मचारी ने उस समय किया जब उससे जानना चाहा कि आखिर क्यों इतने ज्यादा समय तक बिजली गुल है और इसका वीडियो लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो पर भारती का कहना था कि उनके खिलाफ षडयंत्र रचा जा रहा है। यह षडयंत्र भाजपा के ही एक नेता द्वारा रचा गया है। मैंने कोई बिजली बंद नहीं करवाई। ऐसा बताया जा रहा है कि वीडियो में बिजली कंपनी के ऑपरेटर अवधेश धाकड़ द्वारा विधायक भारती द्वारा लाइट बंद कराने की बात कही गई थी उसे नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी दी गई है। 

इनका कहना है-
हां गलत जानकारी देने बाले उक्त ऑपरेटर को बरिष्ठ अधिकारीयों के कहने के अनुसार हटा दिया गया है। रही बात उस दिन परमिट की तो बैराड़ रोड़ पर रखे जा रहे ट्रांसफर के मेंटेनेंस के चलते परमिट लेकर लाईन बंद की गई थी। गलत जानकारी देने के चलते उक्त ऑपरेटर को हटा दिया गया है। 
नरोत्तम जाटव, जूनियर इंजीनियर, एमपीईवी,पोहरी

उक्त कर्मचारी प्रायवेट कंपनी का है। हम जांच कर रहे है। अभी जांच नहीं हुई है। जांच हो जाने के बाद जो कार्यवाही होगी करेंगे। 
राकेश साहू, डीई एमपीईवी शिवपुरी।