महिला के साथ गाली-गलौच, विरोध किया तो पीट दिया

पोहरी। पुलिस थाना पोहरी में एक महिला के साथ किसी बात को लेकर हुए विवाद मे तीन युवकों ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी और बाद में जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गए। इस मामले की शिकायत महिला ने पुलिस थाना पोहरी पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। थाना पोहरी में महिला श्रीमती लीला पत्नि महाराज सिंह जाटव उम्र 45 वर्ष निवासी निवासी ग्राम आंकुर्सी ने बताया कि वह अपने आंकुर्सी वाले खेत पर गई हुई थी जब वह खेत पर कुछ करने में लगी हुई थी कि तभी वहां से गुजर रहे ख्याली जाटव,कन्हैया जाटव व सतीश जाटव निवासी ग्राम बलरामपुर निकले और महिला के बारे में कुछ अनर्गल वार्तालाप कर रहे थे जो महिला ने सुन लिया जब लीला ने इन्हें ऐसा करने से रोका। 

इस बात पर आरोपियों ने महिला लीला के साथ गाली-गलौज की और बाद में सभी ने मिलकर उसके साथ मारपीट कर दी, इसके बाद इस मामले की शिकायत महिला पुलिस थाने में जाकर ना करे इसके लिए उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई। 

घटना को अंजाम देने के बाद तीनो आरोपी वहां से भाग गए और महिला ने अपने साथ हुई इस मारपीट को लेकर पुलिस थाना पोहरी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 323, 294, 506, 34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।