नपा में राजे ने भेजा पत्र: शहर की सड़कों का मांगा डाटा

शिवपुरी। प्रदेश की केबिनेट मंत्री और शिवपुरी विधायक यशोधरा राजे सिंधिया ने नपा सीएमओ रणवीर सिंह को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में राजे ने लिखा है कि पिछले 2 वर्ष में शहर में कितनी सडके बनी है,और उन सडको की गुणवत्ता की जांच रिर्पोट भी पेश करने का कहा है। खबर यह भी आ रही है कि राजे ने सीएमओ को 2 पत्र लिखे है एक पत्र में सड़कों की जांच रिर्पोट मांगी है, और दूसरे पत्र में  वार्ड 1 से 39 तक कराए गए विकास कार्यो की जानकारी मांगी है। सीएमओ अभी भोपाल है लेकिन एई ने सड़कों की लिस्ट बनवाना शुरू कर दिया है। 

नपा द्वारा विगत 2 वर्षो में बनाई गई सडको की गुणवत्ता की शिकायते आम जनता द्वारा लगातार मिल रही हैं। इस कारण विगत 2 वर्षो में नपा द्वारा निर्मित सभी सडको की गुणवत्ता संबंधी जांच कराकर अवगत कराए। 

इन पत्रो से नपा में खबर है कि जैसे नपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने शिवम कन्स्ट्रक्शन द्वारा बनाई गई सडको की गुणवत्ता की जांच कराई है वैसे ही शहर में अन्य सडको की गुणवत्ता की जांच कराई है कि नही। 

सडको के अतिरिक्त वार्ड 1 से 39 तक की संपूर्ण विकास कार्यो का डाटा मांगा गया है। इससे यह जानकारी मिल सकी कि नपा में कांग्रेस प्रशासन है और कही ऐसा तो नही कि विकास कार्यो में भेदभाव तो नही किया है कि कांग्रेस के पार्षदो  वाले वार्डो में ज्यादा काम कराया है और भाजपा पार्षर्दो वाले वार्डो में नही।