कलयुगी पुत्र की दस्तां: मजदूरी कर जिसको पाला, बहू के आते ही घर से निकाल दिया

बैराड़। बैसे तो कलयुगी पुत्र की कहानीयां कोई नई बात नहीं है। लगातार कलयुगी पुत्र अपने मां बाप को घर से निकालकर सरेआम मारपीट करते हैै। उसके बाद भी यह कलयुगी पुत्र अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। आज जो मामला सामने आया है वह बड़ा ही दर्द भरा है। क्योंकि जिस पुत्र ने आज मां को घर से बाहर निकाला है। उस मां ने अपने पति की मौत के बाद मजदूरी कर बड़ी मुश्किल से अपने लाड़ले का पालन पौषण किया और अब जब शादी हो गई तो उस कलेजे के टुकड़े ने ही मां को घर से निकाल दिया। 

आज बैराड़ पुलिस थाने में एक कलयुगी पुत्र पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यह मामला कलयुगी पुत्र की मां ने ही दर्ज कराया है। जिसमे मां गीता बाई पत्नि काशीराम नामदेव उम्र 70 वर्ष निवासी कालामढ़ के पति का देहांत 20 वर्ष पूर्व हो गया था। जब उक्त महिला का पुत्र छुट्टा नामदेव महज 4 बर्ष का था। इस पुत्र के पालने के लाले मां गीता बाई के सामने पड़ गए। 

गीता बाई ने मजदूरी कर फुटफाट पर दुकान लगाकर बड़ी कटिनाई से इसका लालन पोषण किया। उसके बाद प्रायवेट स्कूल में अपने जिगर के टुकड़े को पढ़ाया। खुद मजदूरी कर अपने लाड़ले का भरण पोषण करती रही और जब बेटा जबान हुआ तो उसे डीजे का काम चालू कराकर उसकी शादी रेखा के साथ बड़ी धूमधाम से कर दी। 
अब शादी के बाद तो जिगर के टुकड़े में पंख लग गए और अपनी पत्नि के साथ मिलकर अपनी मां को प्रताणित करने लगा। हद तो तब हो गई जब उक्त आरोपी पुत्र ने अपनी ही मां केो घर से निकाल दिया। पुलिस ने इस मामले में मां की रिपोर्ट पर कलयुगी पुत्र के खिलाफ धारा 323,294,34 आईपीसी,म प्र मेन्टेनेन्स एक्ट 2009 की धारा 4/24 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।