बिजली कंपनी के AE ने DE को मारे घूंसे, मामला दर्ज

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि एमपीईबी के बाणगंगा ऑफिस में एई ने ऑफिस में ही भरे स्टॉफ के साथ अपने उच्च अधिकारी डी.ई की लात घूतो से मारपीट कर दी है। बताया जा रहा है कि यह विवाद वसूली के बटवारे को लेकर हुआ है,हालाकि एमपीईपी के अधिकारी विवाद का कारण एई की किसी जांच को लेकर बता रहे है। कुटे पिटे साहब ने फिजीकल थाना पुलिस की शरण ली है। 

जानकारी के अनुसार फरियादी विद्युत विभाग के डीई नितिन डोंगरे और विभाग के ही एई डीके कटारे ऑफिस में बैठे हुए थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और इस विवाद के बाद दोनों में जमकर हाथापाई हुई जिस पर एई डी के कटारे ने अपने वरिष्ठ अधिकारी डीई डोंगरे के साथ ना केवल अभद्रता कर गाली-गलौज कर दी बल्कि घूसे मारकर उन्हें घायल भी किया। 

इस बात की शिकायत डीई डोंगरे ने पुलिस थाना फिजीकल में की है जिस पर पुलिस ने एई कटारे के विरूद्ध मारपीट सहित एससीएसटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है। 

इनका कहना है-
बीते रोज एक मामले की जांच को लेकर एई कटारे नाराज हो गया था मैंने उसे बुलाकर समझाने का प्रयास किया तो वह अभद्रता पर उतारू हो गया और मेरे साथ अभद्रता करते हुए जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट कर दी। इस बात की मैंने पुलिस थाना फिजीकल में शिकायत कर दी है। 
नितिन डोंगरे, डीई. मप्र विद्युत मण्डल शिवपुरी

वह जांच की बात कह रहे है तो यह सरासर गलत है मेरे खिलाफ कोई जांच नहीं चल रही है यह आए दिन अपने कर्मचारियों से अभद्रता करते रहते है अगर कोई भी कर्मचारी इनकी तारीफ कर दे तो मैं नौकरी से इस्तीफा देने को तैयार हॅंू। मैंने भी इस बात की शिकायत एसपी साहब से की है। 
डीके कटारे, एई, मप्र विद्युत मण्डल, शिवपुरी