ECOM EXPRESS से पकड़ा सेक्स रैकेट, XXX पोजीशन में मिले 2 जोड़े

शिवपुरी। शहर के वायपास स्थित ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी के ऑफिस में छापामार कार्रवाई करते हुए 2 सेक्स वर्करो और 2 कस्टमर्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इस ऑफिस में कंपनी का वोट लगाकर सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। पुलिस ने पकड़ी गई महिलाओं के पास कई आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ 600 रूपए बरामद किए हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 3, 4, 5, 8 देहव्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्वालियर वायपास पर स्थित रमेशचन्द्र गुप्ता के मकान में संचालित ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी के कार्यालय में पिछले लम्बे समय से अनैतिक व्यापार संचालित होने की सूचनाएं पुलिस को प्राप्त हो रहीं थी। बीती रात्रि लगभग 3 बजे पुलिस को कार्यालय में देहव्यापार संचालित होने की सूचना मिली। 

जिस पर पुलिस ने मकान को चारों ओर से घेर कर दविश दी। जहां मकान की दूसरी मंजिल पर तुलसी नगर में निवासरत रविन्द्र पुत्र वासुदेव प्रसाद शर्मा और प्रवीण पुत्र लेखराम सिंह कौरव निवासी कुंजबिहारी कॉलोनी ग्वालियर अलग-अलग कमरे में दो महिलाओं सकीला बानो और रेहाना जान (परिवर्तित नाम) निवासीगण बैराड़ क्षेत्र के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। 

पुलिस ने दोनों कमरों में छापामार कर चारों को नग्न हालत में गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि पकड़े गए युवक कंपनी के कर्मचारी हैं जो बाहर से महिलाओं को लाकर उनके साथ अनैतिक कार्य करते हैं। साथ ही वह पकड़ी गई महिलाओं के साथ मिलकर जिस्म फरोसी का काम कराते हैं।