सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने का कार्य करेगी अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना : प्रदेशाध्यक्ष शिवहरे

शिवपुरी - हिन्दूओं को संगठित, सशक्त और आत्मनिर्भर बनाने के काम करेगी अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना, जिसका प्रदेश मुख्यालय जहां शिवपुरी में खुलेगा तो वहीं दूसरी ओर कई रोजगारोन्मूलक, गौ रक्षा, नारी सम्मान, शिक्षा के लिए आर्थिक मदद, गौशाल निर्माण व सुरक्षा प्रबंध एवं धर्म रक्षा के अतुलनीय कार्य भी अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना द्वारा किए जाऐंगें।

संगठन के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष महंत आदित्य कृष्णगिरी जी द्वारा सौंपे गए दायित्व के प्रति मैं अभिभूत है और उनके उद्देश्यों की पूर्ति के लिए प्रतिबद्ध होकर कार्य करूंगा, इसके अलावा शीघ्र ही प्रदेश, संभाग व जिला कार्यकारिणीयों को गठन कर संगठन को सशक्त और मजबूत बनाया जाएगा। 

उक्त बात कही अंर्तराष्ट्रीय हिन्दू सेना के नव  नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कमलेश शिवहरे ने जो स्थानीय होटल सनराईज में अपने मनोनयन पश्चात आयोजित प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत कमलेश शिवहरे का विभिन्न सामाजिक संगठनो के प्रतिनिधियों जिसमें मध्यदेशीय अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अजीत अग्रवाल ठेईया, पूर्व अध्यक्ष अनूप गोयल,मोहित अग्रवाल अध्यक्ष मारबाड़ी अग्रवाल युवा संगठन व मयंक गर्ग आदि ने मिलकर भव्य अभिनंदन किया और इसे शिवपुरी के लिए बड़ी उपलब्धि बताया जिसके प्रदेशाध्यक्ष शिवपुरी के होकर प्रदेश मुख्यालय भी शिवपुरी को बनाया जाएगा।

यहां बताया गया कि मप्र में इस संगठन के संरक्षक अखिलेशसुरानंद जी महाराज प्रदेशाध्यक्ष गौ संवर्धन बोर्ड हैं। इस अवसर पर अन्य हिन्दूवादी संगठनों द्वारा कमलेश शिवहरे का माल्र्याण व पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया गया। 

इन उद्देश्यो को लेकर काम करेगा संगठन
प्रेसवार्ता में अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कमलेश शिवहरे ने बताया कि संगठन अपने प्रमुख बिन्दु जिसमें हिन्दूओं में पूर्ण रूप से एकता संगठित बनाना, गौ हत्या पर रोक लगाना, गाय, गंगा, गीता को राष्ट्रीय घोषित करना, कम से कम प्रदेश में एक-एक गौशाला निर्माण कराना, गरीब बच्चों को नि:शुल्क शिक्षा के लिए प्रयास करना, नारी रक्षा और सम्मान व समय-समय पर जिलों की और प्रदेश भर की बैठकें आयोजित कर संगठन को सक्रिय रूप से कार्यरत बनाए रखना शामिल है।