पेपर देने जा रही किशोरी को देखकर मनचलों ने कसी फब्ती, विरोध किया तो जमकर पीटा

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के लालमाटी इलाके में कक्षा 9 में अध्ययनरत एक किशोरी के साथ मनचले युवक ने उस समय छेडछाड़ कर दी जब वह अपने घर से पेपर देने जा रही थी। इस बात से किशोरी इतना डर गई कि वह पेपर देने ही नहीं गई और पूरा घटनाक्रम अपनी मां को बताया। मां ने गांव से आकर उक्त मामले की शिकायत कोतवाली में की तो कोतवाली पुलिस ने भी महज आवेदन लेकर मां को चलता कर दिया। उसके बाद उक्त मनचलों ने अपने साथीयों के साथ किशोरी के घर आकर जमकर मारपीट कर डाली।

जानकारी के अनुसार प्रगति पुत्री हरीओम शर्मा परिबर्तित नाम उम्र 15 वर्ष अपने घर में अपने छोटे भाई के साथ थी। किशोरी की मां अंगूरी अपने गांव गई हुई थी। बीते रोज प्रगति परीक्षा देने जा रही थी तभी घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ बैठा छोटू धाकड़ निवासी ठर्रा किशोरी को देखकर अश्लील फव्तीयां करने लगे। जिससे किशोरी डर गई और पेपर देने नहीं गई। 

इस बात की सूचना किशोरी ने अपनी मां को फोन पर दी। मां गांव से आई और सीधी कोतवाली पहुंची। जहां पुलिस ने महज आवेदन लेकर किशोरी की मां को चलता कर दिया। आज सुवह युवक अपने साथी ाूरा,करन विट्टोंं के साथ आ धमका और किशोरी और उसकी मां के साथ पत्थर लात घूसों से जमकर मारपीट कर दी। इस बात की शिकायत करने किशोरी कोतवाली पहुंची और आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस घटना में किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई है। उसके मुंह में गंभीर चौटे आई है। वही पीछे से दूसरा पक्ष भी पहुंच गया पुलिस ने क्रास मामला दर्ज कर लिया है।