पत्रकारों के आंदोलन को आप ने दिया समर्थन: धरने पर भी बैठी आप

शिवपुरी। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया को दबाने का कुत्सित प्रयास प्रभारी कलेक्टर नेहा माराव्या द्वारा किया गया है जिसे लेकर पत्रकार संयुक्त मोर्चा का गठन हुआ और दर्जन भर पत्रकारों संगठनों के सभी पत्रकार साथी प्रभारी कलेक्टर के तानाशाहीपूर्ण रवैये के विरोध में कलेक्टे्रट के सामने धरना प्रदर्शन पर डटे है। 

लोकतंत्र की इस आवाज को समर्थन देने के लिए आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा गत दिवस धरना स्थल पर पहुंचे और अपनी बयानबाजी में उन्होंने प्रशासन को जमकर कोसा साथ ही मीडिया के कार्यों को सराहा कि वह आमजन की समस्याओ और प्रशासन की नाकामियों को अपने समाचार पत्रों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाते है ऐसे में लोकतंत्र पर प्रभारी कलेक्टर नेहा माराव्या द्वारा तानाशाहीपूर्ण रवैया इनकी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को दबाने का प्रयास है जो कि आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। 

हम पत्रकारों के साथ है और उनके द्वारा दिए जा रहे धरना प्रदर्शन का पुरजोर तरीके से समर्थन करते है। इस दौरान आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने संयुक्त मोर्चा के नाम समर्थन पत्र भी सौंपा। मीडियाकर्मियों के इस धरने का समर्थन करते हुए आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी धरना स्थल पर शामिल होकर धरना दिया। 

 इसमें जिला सचिव गजेन्द्र सिंह किरार, अभिषेक भट्ट, सादिक खान, सुलेमान खान, साकिर खान, हरान खान, सोहेब खान, विपिन शिवहरे नगरसंयोजक, जितेन्द्र ओझा, आरिफ खान, हिमांशु शर्मा, सतीश खटीक, भूपेन्द्र विकल, मोह मद सिकंदर, उमेश आदिल, इस्लाम कुर्रेशी, फिरोज व अनवर, इकबाल और शाकिर आदि शामिल रहे।