राजस्थान के कोटा के बालिका सुधार गृह में मिली शिवपुरी से भागी किशोरी

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के फिजीकल चौकी क्षेत्र के हाउंसिंग बोर्ड कॉलोनी में निवासरत एक नाबालिग युवती घर से फरार हो गई। बताया गया है कि उक्त नाबालिक किशोरी राजस्थान के कोटा जिले के बालिका सुधार गृह में है। 

जानकारी के अनुसार प्रीति धुले उम्र 17 वर्ष निवासी आरकेपुरम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी शिवपुरी अपने फरार हो गई थी। बताया गया है कि उक्त किशोरी अपने मुंह बोले भाई आकाश गौड़ निवासी सिहोर भोपाल के साथ भागी थी। घर वालो ने भी पुलिस को इस कारण सूचना नही दी थी कि किशोरी बार-बार घर से भाग जाती थी। 

बताया जा रहा है कि उक्त किशोरी को संदिग्ध हालत में देख कोटो रेलवे पुलिस ने पकड लिया। बताया जा रहा है कि युवती का कथित भाई किशोरी को पुलिस के द्वारा पकडे जाने देखे पर रेलवे स्टेशन से फरार हो गया। रेलवे पुलिस ने किशोरी को कोटा के बालिका सुधार ग्रह भेज दिया था। 

बताया जा रहा है कि कोटा के बालिका सुधार ग्रह प्रशासन ने किशोरी के परिजनो से संपर्क किया जब जााकर घर से फरार किशोरी की जानकारी मिली। वे पूरी जानकारी लेकर फिजीकल चौकी पहुॅचेंं जहां से से उसे कोटा से लाने की कवाायद शुरू कर दी है। यह भी जानकारी आ रही है कि युवती ने अपने साथ किसी भी प्रकार की अनहोनी से इंकार किया है।  

इधर परिजन किशोरी किशोरी के बार-बार चले जाने से इसकी शिकायत करने तक नही पहुंचे। इससे पहले भी किशोरी अपने परिजनों से नाराज होकर जून में भाग गई थी। उसके बाद पुलिस ने उक्त किशोरी को ग्वालियर से दस्तयाव कर लिया था। किशोरी अपने साथ कोई भी अनहोनी होने से इंकार कर रही है।