एक रात के बैचलर: नए साल में शरीफों ने उतारे शराफत के कपडे, हुआ नंगा नाच

शिवपुरी। यू तो नए साल के आगमन का स्वागत सभी करते है। परन्तु शिवपुरी के एक मैरिज हॉऊस में आयोजित की गई नए साल की पार्टीया शिवुपरी की सोशल मीडिय़ा में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस पार्टी में शहर के समाज सेवियो ने नंगा नाच किया। 

वर्ष 2016 का अंतिम दिन शहर में कई पार्टीयो का आयोजन हुआ। लेकिन भाजपा नेता के एक मैरिज हाऊस में शहर के बडे व्यवसाई,क्लब वाले समाज सेवी और व्यापारी टाईप के नेताओ ने एक पार्टी का आयोजन किया। बताया जा रहा है कि इस पार्टी का नाम था एक का रात बैचलर...

नाम के हिसाब से अरेजमेंट किया गया। शराब,कबाब और शबाब का इंतजाम किया गया। इस एक रात के बैचलर पार्टी में 10 बार बालाओ को बुलाया गया यह पार्टी रात 10 बजे के बाद शुरू हुई। जैसे-जैसे रात ढलती गई वैसे-वैसे इस पार्टी का नंगा रूप सामने आता गया। 

बताया जा रहा है कि रात 12 बजे के बाद यह पार्टी अपने पूरे शबाब पर पहुंच गई। जैसे रात का 1 बजा डांस कर रही बार बालाओ के शरीर पर 1 कपडा ही बचा था। अपने उम्र से कम उम्र की इन डांस बालाओ के साथ शहर के शरिफो ने की शराफत भी उतर रही थी। पूरी तरह नशे में धुत्त इन सेठो के हाथ पैर बालओ के शरीर पर चल रहे थे। 

बताया जा रहा है कि इन बालाओ को दिल्ली से बुलाया गया था। डांस कर रही बालाओ पर 2 लाख रूपए स्टैज पर फैके गए। खबर यह भी आ रही है कि आधी रात के बाद इन बार बालाओ को अपने साथ ले जाने की शरिफो की बोली भी लगी,इसके बाद इस मैजिर हाऊस के सभी कमरो को खोल दिया गया। 

10 बजे के बाद बंद हुआ मैरिज हाऊस का दरवाजा 
31 दिसंबर की रात जिस मैरिज हाउस में ये पार्टी चल रही थी उस मैरिज हाउस का दरबाजा पहले तो खुला था और इस पार्टी को सामान्य पार्टी दिखाने के लिए सभी को अंदर प्रवेश दिया जा रहा था लेकिन रात 10 बजे के बाद जैसे ही बार बालाओं ने अर्धनग्न अबस्था में डांस किया तो मैरिज हाउस के सभी दरबाजे बंद कर दिए गए।

किसी भी बाहर के आदमी को अंदर इंट्री नही दी गई,इतना ही नही जिस हॉल में ये अश्लील कार्यक्रम चल रहा था उस हॉल की सभी खिड़कियों पर पर्दे डाल दिए गए  और तो और पार्टी में मोजूद सभी व्यक्तियों के मोबाईल भी के स्थान पर रखबा लिए गए जिससे की कोई भी व्यक्ति पार्टी में चल रही अश्लीलता की रिकार्डिंग न कर पाए।’

और खरीद लिए मेमोरी कार्ड
बीती रात जिस मैरिज हाउस में ये अश्लील पार्टी चल रही थी। उसमें इन सेठो के खाने पीने की व्यवस्था में यू तो इनके ही खास आदमी लगे थे लेकिन इस पार्टी का किसी भी तरह का दृश्य किसी के कैमरे में कैद नही हो गया हो इस कारण इन सभी लेबर के मोबाईलो को भी चैक किया गया और मेमोरी कार्ड वाले मोबाईलो में कार्ड निकाल लिए गए और इन्है इनके कार्डो के 2 गुना पैसे दिए गए।