दुकानबंद होने के बाद सामान न देने पर दुकानदार के परिवार को पीटा

लुकवासा। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के लुकवासा चौकी क्षेत्र के खरई गांव में एक दुकानदार को सामान न देना उस समय मंहगा पड़ा जब दो युवकों ने लाठी और कुल्हाड़ी से पूरे परिवार पर हमला बोल दिया। जिससे परिवार के चार लोगों को गंभीर चोटे आई है। जिन्हें उपचार के लिए समुदायिक स्बास्थ्य केन्द्र कोलारस में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दुलेश जाटव पुत्र रतनलाल जाटव उम्र 32 वर्ष निवासी खरई अपने गांव में ही परचूने की दुकान संचालित करता है। आज दुलेश अपनी दुकान बंद करके इंदौर जा रहा था। जिसके चलते जल्दी दुकान बंद करके जाने लगा तभी गांव के ही आरोपी अमरसिंह जाटव और गंगाराम जाटव जो कि गांव में ही शराब र्बैचते है शराब के नशे में घुत्त होकर आ गये और दुकान खोलने की कहने लगे। 

जब दुलेश ने दुकान खोलने की मना किया तो आरोपी लाठी और कुल्हाड़ी लेकर फरियादी के घर आ धमके और फरियादी की कुटाई करने लगे। जब इस बात का विरोध भाभी हरकुअंर बाई और पिता रतनलाल जाटव ने किया तो आरोपीयों ने चारों को जमकर कूट दिया। जिससे हरकुअंर,गायत्री जाटव पिता रतनलाल जाटव सहित दुलेश गंभीर रूप से घायल हो गये है। 

इस बात की शिकायत दुलेश ने लुकवासा चौकी में की। जहॉ लुकवासा चौकी की नबागत प्रभारी चांदनी राठौर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल दोनो शराब माफिआयों के खिलाफ धारा 452,323,294,506 के तहत मामला दर्ज कर घायलों को उपचार के लिए कोलारस भिजवा दिया है।