अब बैराड़ थाना क्षेत्र दिखी बदमाशों की मूवमेंट, कहीं कोई बड़ी घटना की तो प्लानिंग नहीं

बैराड़। जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम चकराना में बदमाशों की मूवमेंट ने पुलिस को चकरगिन्नी कर दिया है। आज इन बदमाशों की मूवमेंट पोहरी को छोडक़र बैराड़ थाना क्षेत्र में दिखाई दी। जिस पर बैराड़ पुुलिस ने सर्चिंग भी की लेकिन पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा।

विदित हो बीते रोज पोहरी थाना क्षेत्र के चकराना में अपने खेत में अजबाईन निकाल रहे चकराना के सरंपच को पांच से छ: हथियारबंद बदमाश दिखाई दिये थे। जिसपर ग्रामीणों ने एकराय होकर हमला बोल दिया। इस हमले में ग्रामीणों ने फाईरिंग भी की थी। 

आज रात्रि बैराड़ थाना क्षेत्र के ककरई के जंगल में फिर कोई बदमाश दिखाई दिये। यह बदमाश हथियार बंद बताये गए है। बदमाशों के होने की सूचना पर बैराड़ थाना प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह यादव मय दल के ककरई भी पहुॅचे और सरसों के खेतों सहित जंगल में सर्चिंग की लेकिन कोई भी नहीं मिला। जिससे पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। 

कही किसी बड़ी बारदात की फिराक में तो नहीं है यह गिरोह
बीते दो दिन से लगातार इन बदमाशों की क्षेत्र में होने की खबर ने पुलिस को परेशान कर दिया है। बैसे तो जिले में कोई भी डकैत नहीं है जो किसी घटना को अंजाम दे सके परंतु इन बदमाशों के लगातार होने के चलते पुलिस यह सोचने पर मजबूर है कि आखिर यह कौन सी गंैग है जो लगातार क्षेत्र में टकरा रही है। माना यह जा रहा है यह नबनिर्मित गैंग क्षेत्र में किसी बारदात को अंजाम देने की फिराक में तो नहीं है। 

ये हो सकते है बदमाश !
बीते दो दिन से लगातार पोहरी क्षेत्र में बदमाशों की मूमेंट ने पुलिस को परेशान कर दिया है। इस क्षेत्र में दो बदमाश रामसेवक और उपाई यादव के होने की संभाबना बताई जा रही है। 

इनका कहना है-
हां बीते दो दिन से पब्लिक की ओर से हमें बदमाशों के होने की सूचना मिल रही है। हमारे 6 थानों की पुलिस लगातार सर्चिंग और गस्त कर रही है लेकिन पुलिस को कोई भी नहीं मिला है। बैसे रामसेबक और उपाई यादब दो फरार बदमाश है अगर होगें तो यही होगे और तो कोई नई गैंग नहीं है।
अशोक घनघोरिया,एसडीओपी पोहरी।

हमें क्षेत्र में बदमाशों के होने की मूमेंट तो मिली है। पब्लिक ने बताया है कि बदमाश देखे गए है। हम लगातार सर्चिंग कर रहे है। बीते रात्रि में खुद सर्चिंग में गया लेकिन हमें कोई भी नहीं मिला। 
धर्मेंद्र सिंह यादव, टीआई बैराड़।