वैभव पब्लिक स्कूल का विधायक भारती ने किया भव्य शुभांरभ

शिवपुरी। शहर के मध्य आज एक और शिक्षण संस्थान का भब्य शुभारंभ का हुआ। इस विद्यालय का शुभारंभ पोहरी विधायक प्रहलाद भारती ने किया। इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक प्रहलाद भारती ने कहा कि बच्चे कच्ची मिट्टी की तरह होते है। जिन्हें आकार देने का काम शैक्षिणक संस्थाएं करती है। जरूरी है कि बच्चों को आरंभ से ही उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दी जाए।

विधायक भारती ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। अच्छे शिक्षक उनका सही मार्गदर्शन कर रूचि अनुसार छात्रों को उच्च पदों तक पहुॅचाते है। आरंभ में विधायक भारती ने विधी-विधान से पूजा अर्चना कर बाबू क्वार्टर सुभाष कॉलोनी में स्थिति वैभव पब्लिक स्कूल का लोकार्पण किया। उसके बाद मंच पर स्कूल के संचालक नितिन गुप्ता, नीतू गुप्ता एवं स्टाफ में बर्रस ने अतिथियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया।

मंच पर मौजूद नरेन्द्र सिंह चौहान, पं.बृजेश शर्मा नेे वैभव पब्लिक स्कूल के संचालकों के सफलता की कामना की। कार्यक्रम का सफल संचालन प्रतीक शर्मा ने किया। वही आभार व्यक्त करते हुए स्कूल के संचालक नितिन गुप्ता ने कहा कि वह आपकी अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। इस मौके पर लोकेश जैन, अखलाख खान शेखर कुलश्रेष्ठ, विवेक शर्मा सहित अतिथिगण, शिक्षाविद्, पत्रकार, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।