कार को बचाने के फेर में ट्रेक्टर बस से टकराकर पलटा, चार घायल

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के हवाई पट्टी के पास बाकड़े हनुमान मंदिर की ओर से शिवपुरी आ रहा एक ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर सामने से आ रही बस से टकराकर सडक़ पर पलट गया। 

इस घटना में ट्रेक्टर में सवार चार युवक घायल हो गए। जबकि बस में सवार यात्री हताहत होने से बच गए। घटना के समय एक स्विफ्ट कार भी वहां से गुजर रही थी। वही भी दुर्घटना ग्रस्त होते-होते बच गई। घटना में घायल युवकों को तुरंत ही स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज जारी है। 

जानकारी के अनुसार ट्रेक्टर क्रमांक एमपी 33 एम 7614 पर सवार होकर मलखान, बबलू, हल्के पुत्र मांगीलाल जाटव निवासी फतेहपुर व छविलाल निवासी खटका लकडिय़ां भरने जा रहे थे। बताया जाता है कि ट्रेक्टर तेजगति में था। उसी समय एक यात्री बस क्रमांक एमपी 07 एए 7007 शिवपुरी से झांसी की ओर जा रही थी। तभी तेजगति से आ रहा ट्रेक्टर अनियंत्रित हो गया और बस के पिछले हिस्से से जा टकराया। जिसकी टक्कर से ट्रेक्टर पलट गया। 

इस घटना में ट्रेक्टर में सवार चारों लोग घायल हो गए। घटना का सुखद पहलू यह रहा कि बस में सवार यात्री इस दुर्घटना का शिकार नहीं हुए। नहीं तो एक बड़ी घटना घटित हो सकती थी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।