हरिजन एक्ट की धमकी देकर सरेआम वसूल रहे 550 के 650

खनियाधाना। जिले के खनियाधाना विकासखंड के शासकीय हाई स्कूल में प्रार्चाय की मनमानी से लोगो को दो चार होना पड रहा है। इस बात की शिकायत करने पर उक्त विद्यालय के प्रार्चाय पे सरेआम एक युवक को हरिजन एक्ट लगवाने की धमकी दे डाली। 

जानकारी के अनुसार बीते रोज अछरोनी का विद्यालय जब 12 बजे तक नही खुला तो ग्रामीण की शिकायत पर मीडिया की टीम ने हाई स्कूल अछरोनी के प्राचार्य हरिनिवास से फोन पर स्कूल न खुलने का कारण पूछा तो प्राचार्य ने स्कूल न खुलने का कारण न बताते हुये शिवकांत सोनी से प्राचार्य हरिनिवास ने कहा कि तू मेरे स्कूल पर आया और हमारे स्कूल के भृत धनीराम जाटव को जाती सूचक गालियां दी और में तेरे खिलाफ खनियाधाना थाना जाकर एफ आई आर करता हूॅ।

हरिजन एक्ट लगवाता हूं 
जब मीडिया की टीम अपने मीडिया सहकर्मीयों के साथ हाई स्कूल अछरोनी पहुंचे तो प्राचार्य हरिनिवास विद्यालय से नदारद मिले तो और विद्यालय के शिक्षको से बात की तो उन्होंने ने कहा कि संकुल केंद्र निकल गए है तो प्राचार्य से पुन: बात करने पर फोन पर प्राचार्य हरिनिवास ने शिवकांत सोनी से कहा कि अगर तूने समाचार प्रसारित किया तो में तेरे ऊपर हरिजन एक्ट लगवा दूंगा।

जब  मीडिया साथियो के साथ कक्षा 9 के स्कूल बच्चों से एडबीसन फीस की बात की तो बच्चों ने बताया कि हमारे से एडबीसन फीस में दोभान्ति की है किसी बच्चों से एडबीसन फीस 550 ली है और किसी बच्चों से 650 रुपये फीस ली है जबकि एडमीसन फीस 550 रुपये थी जिसमे 650 रुपये फीस ली उनमे छात्र एस सी एबं एस टी के है व ग्रामीणों का कहना रहा की प्राचार्य हर किसी को हरिजन एक्ट की धमकी देता है और धमकी के माध्यम से लोगो को दवा लेता है।