कोलारस के यशंवत यादव:370 किलो बेट उठानेे के बाद हुआ चयन

कोलारस। जिले के कोलारस नगर की गायत्री कालोनी में निवास करने वाले यशंवत यादव आशू का चयन हाल ही में जीवाजी यूनिवर्सिटी की ओर से संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में चयन हुआ है। कोलारस के युवाओं में वजन उठाने को लेकर आशु सदैव ही चर्चाओं का बिशय बने रहते थे। ग्वालियर में आयोजित हुई प्रतियोगिता में उन्होने दो चरणों में 307 किलो वजन उठाकर निर्णय करने वालों को भी अचंभे में डाल दिया। 

इससे पहले भी कई प्रतियोगिताओं में भी वेट लि िंटग के लिये उन्हें कई पुरूष्कार मिल चुके है। प्रारंभ  से ही आशु यादव को वजन उठाने का जुनून रहा है। आशु गायत्री कालोनी में निवास करने वाले दर्शन सिंह यादव के पुत्र एवं यादव समाज के तहसील उपाध्यक्ष बीरेन्द्र यादव के छोटे भाई है। 

उनके शिक्षक विवेक व्यास हमेशा से ही उन्हे इस दिशा में केरियर बनाने की शिक्षा देते रहे है इसके लिये उन्हे कई बार उचित सलाह देते भी रहे है। उनकी इस सफलता से कोलारस का नाम गौरवान्वित हुआ है। नेशलन में आशु का चयन होने पर आगामी समय में 20 दिन के लिये उन्हे भोपाल में  टैनिंग दी जाएगी। 

उनकी इस सफलता पर आशु को भाजपा जिला अध्यक्ष सुशील रघुवंशी,विधायक रामंिसंह यादव,नगर पंचायत अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे,सांसद प्रतिनिधि हरिओम रघुवंशी,पत्रकार विवेक व्यास,विपिन खेमरिया,राघवेन्द्र व्यास गोलू,राहुल दुबे,रिंकू भटृट,अजय जैन,दिलीप पंडित,रामवीर यादव,राजेश जाट,टिंकू जाट,गंभीर यादव,किशन यादव,रविन्द्र यादव,विकाश कुशवाह, इमरान अली,मुकेश राजौरिया,उपेन्द्र यादव,कल्याण यादव,पवन शर्मा,रामवरण गुर्जर आदि ने बधाई दी है।