बाईक फिसलने से एक की मौत,तीन घायल

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र के दरगवां गांव के पास विगत रात्रि बाइक चालक कल्ला पाल द्वारा बाइक को तेजी व लापरवाही से चलाने के दौरान बाइक फिसल गई जिससे बाइक पर बैठा एक युवक बालकिशन पाल की मौके पर ही मौत हो गई। 

जबकि बाइक चालक कल्ला पाल सहित बाइक पर बैठे दो अन्य युवक घायल हो गए। जिन्हें 108 ए बुलेंस की सहायता से भौंती लाया गया जहां उनका इलाज जारी है। 

जानकारी के अनुसार विगत 19 दिस बर की रात्रि कल्ला पान अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमआर्ई 6832 से अपने मित्र बालकिशन पाल, यालीराम और कैलाश पाल को बाइक पर बैठाकर करैरा के ग्राम सढ़ भासढ़ा से नागौली ला रहा था। 

जहां रास्ते में दरगवां गांव के पास कल्ला ने बाइक पर से नियंत्रण खो दिया जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ पर फिसल गई। बाइक फिसलने के साथ ही बाइक पर बैठा यालीराम, बालकिशन और कैलाश सहित कल्ला सडक़ पर गिर गए। 

इस हादसे में बालकिशन की मौके पर ही मौत हो गर्ई जबकि तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जो सडक़ पर तड़प रहे थे। घटना की जानकारी वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने 108 ए बुलेंस और घायलों के परिजनों को दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायलों और मृतक को ए बुलेंस की सहायता से स्वास्थ्य केन्द्र लाए। जहां डॉक्टरों ने बालकिशन की मौत की पुष्टि की और घायलों का उपचार शुरू कर दिया।