शहर में सरेआम रास्ता रोक कर किया प्यार का इजहार, इंकार किया तो कर दी...

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी पार्क के पास दो युवको ने एक नाबालिक बालिका के साथ उस समय छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे डाला जब वह अपने घर से पैदल अपनी मौसी के घर जा रही थी। इस बात की शिकायत बालिका ने कोतवाली में की जहॉ पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार विशाखा पुत्री रघुवर राठौर परिवर्तित नाम उम्र 16 वर्ष निवासी विवेकानंद पुरम हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी अपने घर से पैदल अपनी मौसी निवासी श्रीराम कॉलोनी में जा रही थी। तभी गांधी पार्क के पास बाईक से सबार बलजीत सिंह सरदार निवासी बांकडे मंदिर के सामने शिवपुरी, गुरूजेन्द्र सिंह सरदार उर्फ राजू निवासी गुरूद्वारे के पास मझेरा रोड शिवपुरी आ गये और बालिका का रास्ता रोक कर प्यार करने की दुहाई देने लगे।

जब बालिका ने इस प्यार को ठुकराया तो आरोपीयों ने बालिका के जबरदस्ती करते हुए हाथ पकडक़र बाईक पर बिठाने लगे। जब बालिका ने विरोध किया तो आरोपीयों ने बालिका के साथ अश£ील हरकत कर डाली। इस घटना की सूचना बालिका ने परिजनों को फोन पर दी। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुॅचकर बालिका को लेकर कोतवाली गये। जहॉ पुलिस ने बालिका की रिपोर्ट पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 341,354,506 ताहि एवं धारा 08 लेंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।