करैरा से दो नाबालिग बालिकाओं का अपहरण

करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगह से दो नाबालिक बालिकाओं का अपहरण हो गया है। इस बात की शिकायत दोनो बालिकाओं के परिजनों ने करैरा थाने में की जहॉ पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार पहली घटना करैरा थाना क्षेत्र के सुनारी के हार में घटित हुई। बताया गया है कि बीते रोज रानी पुत्री रघुवीर रावत परिवर्तित नाम उम्र 14 वर्ष अपने घर से पिता को खेत पर खाना देने गई हुई थी। जब खेत पानी दे रहे पिता को खाना नहीं पहुॅचा तो वह घर पहुॅचा और खाना नहीं पहुॅचने की शिकायत अपनी पत्नि से की तो पत्नि ने बताया कि रानी खाना लेकर गई है।

जब परिजनों ने अपने स्थर से बालिका को हर संभब जगह पर तलाशा। जब बालिका नहींं मिली तो गांव में पूछताछ में सामने आया कि बालिका का प्रेम-प्रंसग पंकज रावत पुत्र उत्तम रावत निवासी मढइयन थाना बडौनी जिला दतिया के साथ चल रहा था। पंकज भी अपनी रिस्तेदारी में सुनारी आया हुआ था। जो इस घटना के बाद से लापता है। पुलिस ने संदेही पंकज के खिलाफ धारा 363 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वही दूसरा घटनाक्रम करैरा कस्बे की न्यू कॉलोनी से घटित हुआ जहॉ कामनी पुत्री राजू रजक परिवर्तित नाम उम्र 17 वर्ष 6 माह अपने घर पर अपने छोटे भाई अमन के साथ घर पर थी। मां मजदूरी करने गई हुई थी और पिता प्रेस की दुकान पर गया हुआ था। जब शाम को मां बापिस आई और छोटे भाई अमन से पूछा तो सामने आया कि वह सुवह ही बाजार की कहकर गई है और अ ाी तक नहीं लौटी। इस बात की शिकायत परिजनों ने करैरा थाने में की जहॉ पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ अपहरण की धारा में मामला दर्ज कर लिया है।