भाजपा के मंडल अध्यक्ष के पुत्र ने युवक को पीटा, पुलिस ने भागाया

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर में विगत 29 सितम्बर को हुए झगड़े के मामले में पुलिस ने रन्नौद के मंडल अध्यक्ष हेमपाल दांगी के पुत्र राघवेन्द्र दांगी और भाई बुन्देल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किए जाने से पीडि़त युवक ने कल पुलिस अधीक्षक मो. यूसुफ कुर्रेशी को एक शिकायती आवेदन देकर दोनों पर मामला दर्ज कराने की मांग की है। 

साथ ही उसने रन्नौद पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस ने उसे बिना एफआईआर पढ़ाए उससे हस्ताक्षर करा लिए और पुलिस ने एफआईआर में बताए गए दोनों के नाम नहीं लिखे। घटना के बाद पुलिस ने उसकी एमएलसी भी नहीं कराई जबकि उसके यहां गंभीर चोट आई है। पिछले कई दिनों से वह थाने के चक्कर काट रहा है, लेकिन उसकी कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है। 

विदित हो कि 29 सित बर को शाम 6:30 बजे टमाटर विक्रय को लेकर चरण सिंह दांगी और सुरेन्द्र सिंह दांगी की बीच झगड़ा हो गया था। जिसने चरण सिंह ने भाजपा मंडल अध्यक्ष रन्नौद के पुत्र राघवेन्द्र और भाई बुन्देल सिंह के साथ लिकर सुरेन्द्र सिंह की जमकर मारपीट कर दी थी। जिससे सुरेन्द्र सिंह की आंख पर गंभीर चोट आई और उसे दिखना बंद हो गया। 

साथ ही उसके शरीर पर भी काफी चोटें  थी। जिसकी शिकायत उसने रन्नौद थाने में की। आरोप है कि पुलिस ने मंडल अध्यक्ष हेमपाल सिंह के रसूख के चलते और सत्ताधारी दल के पदाधिकारी होने के कारण दवाब में आकर उसके द्वारा की गई शिकायत में दोनों के नाम नहीं लिखे गए और एफआईआर चरण सिंह दांगी के नाम से काट दी और उसे बिना एफआईआर पढ़ाए हस्ताक्षर करा लिए। 

तब से ही वह पुलिस थाने के चक्कर लगा रहा है। जब पुलिस ने उसकी नहीं सुनी तो पीडि़त युवक एसपी कार्यालय पहुंचा जहां उसने शिकायती आवेदन सौंप कर पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई।