विद्युत फीडर को चैंज करने पहुॅचे अधिकारियों को पब्लिक ने खदेड़ा

कोलारस। जिले के  कोलारस अनुविभाग के टुडयावत ग्राम पंचायत में स्थिति विद्युत फीडर को इस जगह से चैंज करने पहुॅचे अधिकारीयों को आज जनता ने खदेड़ दिया। जिससे अधिकारी उल्टे पैर लौटने पर विवश हो गये।

जानकारी के अनुसार कोलारस के ग्राम पंचायत टुडयाबत के केलदार गांव में विद्युत विभाग का फीडर स्थिति है। इस फीडर से लगभग 45 गांव की विद्युत व्यस्था का संचालन होता है। वही अधिकारीयों की नजर में उक्त फीडर का कोई औचित्व नजर नही आने से इसे यहॉ से हटाने की कसमकश में लगे हुए थे। जिस पर आज विद्युत विभाग के आला अधिकारी मय दल और पूरे साजों सामान के साथ इस गांव में जा पहुॅचे।

ग्रामीण समझ पाते इससे पहले विद्युत विभाग के आला अधिकारी वैभब त्रिपाठी ने के्रन से उक्त फीडर को हटवाने का आदेश दे दिया। फीडर को हटता देख स्थानीय पब्लिक भडक़ गई और हाथों में लाठी लेकर मौके पर पहुॅचे और इस फीडर को जस के तस बने रहने की कहने लगे। बदरवास में पदस्थ विद्युत वि ााग के सुपरबाईजर दिनेश नामदेब ने आक्रोशित भीड़ को समझाने का प्रयास किया परंतु पब्लिक ने अधिकारीयों की एक नहीं सुनी और यह मौके पर डटे रहे।

इस घटना के बाद वडेरा संरपच रामवीर यादब मौके पर पहुॅचे और आक्रोशित भीड़ को समझाया तब भीड़ इस फीडर को यहॉ से नही हटाने के आश्वासन पर मौके से हटी। और अधिकारी उल्टे पैर वहॉ से लौट आये।