आरक्षक की मौत: डॉक्टर ने युवती को मारा थप्पड़, फिर दौडक़र बचाई जान

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि जिला चिकित्सालय में एक आरक्षक की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। जब सबकुछ शांत हो गया, तभी हॉस्पीटल में पदस्थ एक डॉक्टर ने मृतक की साली में चांटा मार दिया। बस फिर क्या था, आक्रोशित परिजनों ने डॉक्टरों पर जवाबी हमला बोल दिया। दौड़ा दौड़ाकर पीटा। डॉक्टरों ने भागकर जान बचाई। 

जानकारी के अनुसार जिले के खनियांधाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक इन्द्रपाल सिंह परिहार की आज सुबह अचानक सीने में दर्द होने की शिकायत पर उनके परिजनों द्वारा आरक्षक परिहार को उपचार हेतु जिला अस्पताल शिवपुरी में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार जारी था। 

डॉ.पीडी गुप्ता ने उनका परीक्षण कर उनकी ईसीजी रिपोर्ट जांच कर सबकुछ ठीक बताया लेकिन शाम 5:30 बजे अचानक इन्द्रपाल सिंह हालत बिगडने लगी। इसी दौरान आरक्षक की मौत हो गई।

मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया। इस बात पर आक्रोशित परिजनों ने चिकित्सक पर उपचार में लापरवाही बरतने के गंभीर आरोप लगाना शुरू कर दिए। इसी दौरान डॉक्टर पीडी गुप्ता धीरे से भागने लगे तो परिजनों ने उसे रोका। 

पुलिस भी मौके पर ही खड़ी इस मामले को शांत करने का प्रयास कर रही थी। तभी अस्पताल में ही पदस्थ डॉक्टर तोमर ने मृतक की साली को थप्पड मार दिया। इस बात को लेकर मृतक आरक्षक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा कर दिया। 

और दोनो डॉक्टरों को पकडने उनके पीछे दौड़ लगा दी। डॉक्टरों ने भी परिजनों को आक्रोशित देखकर दौड़ लगा दी और भागकर ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में जाकर कमरे को बंद करके अपनी जान बचाई। यह हंगामा लगातार चलता रहा। 

मौके पर सूचना मिलते ही एसडीएम रूपेश उपाध्याय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य सहित टीआई संजय मिश्रा व पुलिस कर्मी ने अस्पताल को थोड़ी ही देर में पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया। जैसे तैसे माहौल को शांत कर श्री परिहार के शव को अस्पताल से रवाना कर पीएम हाउस के लिए भेज और परिजनों को शांत कर उन्हें रवाना किया।