YASH BEVERAGE बांट रही है शिवपुरी में कीडे-मकोडे वाला पानी

शिवपुरी। शिवुपरी में इन दिनों सोने सा शुद्व पानी के नाम पर जल का जहरीला कारोबार चल रहा है। शुद्ध आरओ वाटर के नाम पर आरओ प्लांट जहरीला पानी घर-घर सप्लाई कर रही है। बताया जा रहा है कि तारकेश्वरी कॉलोनी में रहने वाले ओपी सोनी के आए शुद्व पानी के नाम पर कैंपर में मकडी निकली है जिसकी शिकायत फूड विभाग से की है। 

जानकारी के अनुसार तारकेश्वरी कॉलोनी में रहने वाले ओपी सोनी के घर पर यश बेवरेज छत्री रोड़ से पानी के कैंपर आता है। सोनी ने बताया कि हमारे यहां गत दिवस आए पानी के कैंपर में मकड़ी निकली है। इससे पूर्व में भी बोतल में कीड़ा निकला था। इसकी शिकायत ओपी सोनी ने पानी सप्लायर से भी की थी। इस मामले में वाटर सप्लायार ने भूल सुधार तो नही किया बल्कि अब मकडी वाला पानी सप्लाई कर दिया। 

इस मामले में यश बेवरेज वाटर सप्लायर मनीष जैन का कहना है कि हमारा पानी पैकिंग वाला नही है, लेकिन हमने कीडे-मकोडे वाला पानी नही भेजा। सोनी के यहां का पानी तो हमने बंद कर दिया, वो हमें 2 माह को पैसा नही देना चाहते, इसलिए इस तरह की शिकायत कर रहे है। 

शहर में इन दिनों कई आरओ वाटर प्लांट खुल गए है। इनमें से कई तो किसी भी सरकारी रजिस्टर में दर्ज नहीं है फिर भी धड़ल्ले से संचालित हैं। शायद खाद्य विभाग के रिश्वत वाले रजिस्टर में ये सभी दर्ज हैं।