शराब और सिगरेट नहीं पीती थी, इसलिए शिवपुरी की बेटी को बाहर निकाल दिया

शिवपुरी। शायद हैंडलाईन पढकर आप चौंक गए होगें कि भारतीय घरों में संस्कारी बहू की डिंमाड रहती है लेकिन शिवुपरी की बेटी को सिर्फ इस कारण ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया कि वह शराब और सिगरेट नही पी सकी। इस कारण उसके ससुराल पक्ष का स्टेटस मैंटेन नही हो सका। साथ उससे लगातार दहेज की डिंमाड की जा रही थी। 

जानकारी के अनुसार शिल्पी पुत्री विष्णु गोयल उम्र 35 वर्ष निवासी धर्मशाला रोड़ नागरिक बैंक के सामने शिवपुरी की शादी 3 जून 2015 को अहमदाबाद के आनंद बंका से साथ बड़ी ही धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद से ही पति आनंद बंका सास सुशीला बंका शिल्पी को शराब और सिगरेट पीने को मजबूर करने लगी। 

जब शिल्पी ने शराब पीने से इंकार किया तो पति और सास कहते की यदि बहू सिगरेट और शराब नही लेगी तो वह उसके स्टेटस के खिलाफ होगा। साथ ही दहेज में दस लाख रूपये और एक एसयूवी कार की मांग करने लगे। जब ससुरालियो को दोनो डिंमाडो को शिल्पी ने मंजूर नही किया तो उसे घर से बहार निकाल दिया। 

इस बात की शिकायत शिल्पी ने कोतवाली में दर्ज कराई जहॉ पुलिस ने दहेजलोभी पति आनन्द बंका, सास सुशीला बंका निवासी हिमालय माल अहमदावाद गुजरात, ननद स्वाती केडिया निवासी गोकुलधाम गोरे गांव मुंबई, पारूल मोरे नि. उदयपुर राजस्थान के खिलाफ धारा 498ए. ताहि एवं 3/4 दहेज अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।