शिवपुरी: डॉ.की पत्नि ने किया महिला को बेहोश और कंपाउंडर ने कर दी

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली फिजीकल चौकी के कुछ मीटर की दूरी पर स्थित एक क्लीनिक पर डाक्टर की क्लीनिक पर काम करने वाले क पाउंडर ने एक मरिज महिला के साथ अश्लील छेड़छाड करने का मामला प्रकाश में आया है। बताया गया है कि उक्त महिला को डॉ. की अनुपस्थिती में डॉक्टर की पत्नि ने इजेक्शन लगाकर बेहाश किया था। 

जानकारी के अनुसार रानी पत्नि योगेश रजक उम्र 23 साल परिवर्तित नाम निवासी बैराड़ अपने मामा राजू रजक निवासी कोलारस के साथ इलाज कराने एक ह ते से डॉक्टर बंगाली पी के मलिक की क्लीनिक पर पहुॅचे। क्लीनिक पर डॉक्टर तो नहीं था। डॉ. की पत्नि ने महिला को बेहोशी का इन्जेक्शन लगा दिया।

इन्जेक्शन लगाने के बाद डॉक्टर की पत्नि तो  बाहर आ गई। पर केविन में क पांउडर जितेन्द्र कुशवाह निवासी पुरानी शिवपुरी रह गया। बेहोशी की हालत को देखते हुए जितेन्द्र कुशवाह ने महिला के शरीर के साथ अश्लील हरकत करना प्रारंभ कर दी। इतने में महिला की बेहोशी खतम हुई तो महिला विरोध करते हुए जितेन्द्र कुशवाह में थप्पड़ मार दिया।

इस बात की शिकायत महिला ने फिजीकल चौकी में की। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जॉच में जुटी है। और आरोपी पर मामला दर्ज कराने की तैयारी चल रही है। इस पूरे मामले में प्रथम दृष्टया छेड़छाड का है तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। किन्तु इस पूरे प्रकरण में एक सवाल खडा होता है कि महिला ईलाज कराने गई थी वह भी एक झोलाछाप डॉक्टर के यहां, डॉ. अनुपस्थित था तो उसकी पत्नि ने महिला को बेहोशी का इजेक्शन लगाया गया क्यो..........क्या वह उक्त महिला का ऑपरेशन जैसा कुछ करने वाली थी।  

अब आप ही बताईए शिवपुरी में किसी तरह स्वास्थय विभाग द्वारा छोलाछाप डॉक्टरो को रिश्वत लेकर आम नागरिको को यमपुरी पहुचाने का परमिट दिया जा रहा है। इस पूरी खबर में मामला छेड़छाड़ के अतिरिक्त यह भी निकल कर आ रहा है कि शिवपुरी के झोलाछाप डॉक्टरो की पत्निया भी अब अपने क्लीनिको पर मरीजो को बेहोश कर ऑपरेशन कर रही है। 

इस मामले में सीएमएचओ डाक्टर खरे से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाईल हमेशा की तरह बंद मिला। इस मामले में कलेक्टर शिवपुरी ने कहा मामला गंभीर है तत्काल सीएमओ से इस मामले को दिखवाने के लिए कहता हूॅ।