महिला गई थी अपनी मर्जी से घूमने और बलात्कार हो गया

शिवपुरी। जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के ग्राम जरगंवा से 26 जुलाई से गायब एक महिला ने लौट कर अपने पडौस में ही निवासरत एक युवक पर अपहरण के बाद बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जॉच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार दिनारा के जरगंवा गांव में निवासरत रानी पत्नि राजू अहिरवार परिवर्तित नाम उम्र 35 वर्ष बीते 27 जुलाई को घर से बिना बताये गायब हो गई थी। जिस पर परिजनों ने दिनारा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बीते 5 अगस्त को महिला दिनारा थाने पहुॅची और अपने आप को अपनी मर्जी से घूमने की कहने लगी। पुलिस ने उक्त घटनाक्रम में एसडीएम के सामने महिला के बयान कराये। उसके बाद महिला अपने पति के साथ घर चली गई।

दूसरे दिन महिला फिर थाने पहॅुची और पुलिस में रिपोर्ट कराई कि गॉव में पडौस में ही रहने बाला जहारसिंह यादब महिला को बहलाफुसला कर साड़ी दिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और झांसी ले जाकर महिला के साथ बलात्कार किया। उसके बाद आरोपी महिला को दिल्ली ले गया। बहॉ भी युवक ने लगातार महिला के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपी जहार सिंह यादब के खिलाफ धारा 366,376 ताहि 3(1)11, 3(2)5 एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।