सचिव के खिलाफ भूख हड़ताल की अनुमति मांगने पहुंचे पूर्व सरपंच को लगी फटकार

शिवपुरी। आज दोपहर जनसुनवाई के दौरान पूर्व सरपंच प्रीतम आदिवासी एक बार फिर कलेक्ट्रेट कार्यालय में पहुंचा जहां उसने अपने साथ तेजाब लाने की बात कहीं तो जनसुनवाई में बैठे सारे अधिकारी सन्न रह गए। जब उसकी तलाशी ली तो उस पर कोई तेजाब नहीं मिली। इसके बाद उसने कलेक्टर को एक आवेदन सौंपा जिसमें उसने सचिव प्रबल प्रताप सिंह के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठने की अनुमति मांगी तो वहां बैठे अधिकारियों ने उसे फटकार लगा दी।

विदित हो कि पिछले मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान पूर्व सरपंच प्रीतम आदिवासी ने कलेक्ट्रेट में पहुंचकर सचिव प्रबल प्रताप के खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत की थी और जब अधिकारियों ने उसकी नहीं सुनी तो उसने मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया। 

जिसे वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया था। इसके बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हुई तो आज वह फिर से कलेक्ट्रेट पहुंचा और उसने पूर्व की तरह इस बार भी आत्मदाह करने की धमकी दी। उसने कहा कि वह अपने ऊपर तेजाब डाल लेगा। 

जब सुरक्षाकर्मियों ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास कोई ऐसी बस्तु नहीं मिली जब वह कलेक्टर राजीवचन्द्र दुबे के पास पहुंचा तो उन्होंने उसे फटकार लगा दी। इसके बाद उसका आवेदन नगर पालिका के स्वास्थ अधिकारी गोविन्द भार्गव ने देखा और उसे जल्द ही कार्यवाही का आश्वासन दिया।