साहब! कन्ट्रोल बाला राशन नहीं दे रहा, राशन दिलाओ

शिवपुरी। कुंवरपुर में उचित मूल्य की दुकान पर राशन न मिलने की शिकायत ग्रामीण राजेन्द्र कुशवाह ने एक शिकायती आवेदन के माध्यम से जनसुनवाई में जिलाधीश राजीवचन्द्र दुबे से की है। 

शिकायती आवेदन में बताया है कि कुंअरपुर उचित मूल्य की दुकान के विक्रेता  मुकेश धाकड़ द्वारा विगत दो माह से कतई राशन सामग्री व केरोसिन का वितरण नहीं किया जा रहा है और यदि ग्रामीण राशन सामग्री लेने जाते हैं तो वह टालमटोल कर भगा देता है। 

जब प्रार्थी ने इस बात की शिकायत मु यमंत्री ऑन लाईन में की तो अधिकारियों ने अपनी खाना पूर्ति करते हुए शिकायत क्रमांक 2311166 दिनांक 8 जुलाई 2016 को फर्जी तरीके से शिकायतक का निराकरण भी कर दिया गया। जिसमें बताया गया कि राशन कार्ड क्रमांक 62532 जो कि राजेन्द्र कुशवाह पुत्र मुन्नालाल कुशवाह के नाम से बना है। 

जिसमें कुंअरपुर दुकान के सेल्समैन मुकेश धाकड़ शिकायतकर्ता को खाद्यन्न उपलब्ध करवा दिया गया है। जबकि शिकायत कर्ता को आज दिनांक तक खाद्यान्न उपलब्ध नहीं कराया गया है। इस बात की शिकायत आज एक दर्जन ग्रामीणों ने जिलाधीश से की है और हम गरीब लोगों को हमारा राशन वितरण करवाया जाए जिससे हमारा भरण पोषण हो सके।