जमीनी विवाद: चाचा की हत्या, भतीजे ने लाश के कर डाले टुकडे-टुकडे

शिवपुरी। जिले के करैरा अनुबिभाग के सीहोर थाना क्षेत्र के बनियानी ग्राम आज सुबह जमीनीं बिवाद को लेकर भतीजे ने खेत जोत रहे विंकलाग चाचा को कल्टीबेटर से रौद कर बेरहमी से हत्या करने की खबर आ रही है। 

जानकारी के अनुसार आज सुबह बिंकलाग चाचा भारत सिंह रावत और भतीजे के बीच जमींनी बिवाद चल रहा था। जिसे लेकर दोनो में सुबह घर पर मुॅहबाद हो गया। इस मुॅहवाद के बाद चाचा भारत टे्रक्टर लेकर खेत पर जुताई करने निकल गया तभी पीछे से जीतेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र दामोदर रावत आ गया और दोनों में खेत पर ही बिवाद हो गया। 

यह बिवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में भतीजे जीतू ने चाचा को बड़ी बेहरहमी से कूट दिया। इतने पर भी आरोपी भतीजे का मन नहीं भरा तो आरोपी ने मृतक को खेत में पटक दिया और उस पर ट्रेक्टर और कल्टीवेटर चढा दिया जिससे मृतक के टुकडे-टुकडे हो गए।

घटना की सूचना मृतक के भाई ने पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। बताया गया है कि आरोपी हत्यारा फरार बताया जा रहा है। 

बताया गया है कि मृतक भारत सिंह रावत की कोई संतान नही है और पेर से बिकलांग था। इसी का फायदा आरोपी जितेंद्र उठाना चाहता था और अपने ही सगे चाचा की जमीन पर कब्जा करना चाहता था जिसके लिए जितेंद्र रावत ने मोका देखकर अपने मंसूबे को कामयाबी दी और बिकलांग चाचा की निर्दायितापूर्वक हत्या कर दी ।