स्टे के बाद हो रहा था मस्जिद का निर्माण, मारपीट, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के कोलारस थाना अन्तर्गत वार्ड नं. 7 में एक मस्जिद पर स्टे होने के बाद भी उसे बनाया जा रहा है इस बात पर दो पक्ष आपस में भिड़ गये और बात लड़ाई में तब्दील हो गई। पुलिस ने दोनो पक्षों पर क्राँस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कोलारस में वार्ड नं. 7 में मस्जिद की जगह को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके बनने पर स्टे होने के बाबजूद भी मस्जिद का निर्माण बरकत पुत्र शौकत शाह द्वारा किया जा रहा है। 

शरीफ खान, बबलू खान आदि लोगो ने कोर्ट से स्टे लगा रखी है, कल सुबह से ही बरकत शाह द्वारा स्टे के बाबजूद निर्माण कार्य कराया जा रहा था। जिसका विरोध जब बबलू और उसके परिजनों ने किया तो विरोध से नाराज होकर बरकत और उनके दोनों पुत्र इरफान अली, इरशाद अली गाली गलोंच करने लगे और टेंट के पलट आदि से हमला कर दिया जिसमें शोहिब तथा अन्य 2 लोग घायल हो गए। जिसके बाद इरफान ने अपने आपको धारदार हथियार से घायल कर थाने जा पहुंचा और झूठी कहानी पुलिस की बयां कर दी।

बताया ये भी जाता है की बरकत और उसके पुत्र अपने तेज स्वभाव् के चलते पहले भी कई बार थाने की चोखट तक जा चुके है गाली गलोच कर मोहल्ले मैं दहसत फैलाकर अपना रसूख कायम करने की कोशिश करते है। फिलहाल कोलारस थाना प्रभारी ने मामले को भाँपते हुए दोनों पक्ष पर क्रॉस मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।