भरका नाले में नहाने गया युवक डूबा

शिवपुरी। जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्रान्तर्गत खूवत घाटी के पास भरका नाले मेें नहाने गए एक युवक की पानी में डूब गया। इस बात की सूचना पास में नहा रहे एक बच्चे ने ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने उक्त बात की सूचना सतनवाड़ा पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर रैस्क्यू किया।

जानकारी के अनुसार शहर की मदकपुरा लुधावली वस्ती में रहने वाले मनोज पुत्र जेठू आदिवासी उम्र 20 वर्ष अपने बडे भाई भैयालाल के साले हल्के की शादी में सामिल होने के लिए बारात में गूढऱ गाँव आया था। तभी मनोज अपने दो अन्य साथियों के साथ नहाने के लिए निकल गया तभी मनोज को खूबत घाटी हनुमान मंदिर के पीछे भरका का नाला दिखाई दिया। 

उस नाले को देखकर मनोज ने उसमें छलांग लगा दी। छलांग के बाद मनोज ऊपर नहीं आ सका उसके दोस्त उसका ऊपर आने का इन्तजार करते रहे। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं आया तो दोस्तों के हाथ-पैर फूलने लगे और साथी मौके फरार हो गये। 

यह घटनाक्रम एक बच्चे ने देख लिया, जिसकी सूचना बच्चे ने ग्रामीणों को दी ग्रामीणों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने रैस्क्यू टीम बुलाकर युवक की तलाश में जुट गई है। अभी तक पुलिस को युवक नहीं मिल पाया है। खास बात यह है कि शहर में जाबाज अपनी जान पर खेलकर रैस्क्यू टीम से पहले मदद के लिए आगे आ जाते है। परन्तु रैस्क्यू टीम के नाम पर लाखों रूपये ऐठने वाले रैस्क्यू टीम महज पानी में ट्यूव डालकर युवक को खोजने में लगी हुई है।