बैराड़ में चोरो की धमक, 8 दुकानों के ताले तोड़ समेट ले गये 2 लाख का माल

शिवपुरी। जिले के बैराड़ थाना क्षेत्र के मेन रोड़ पर अज्ञात चोरो ने 8 दुकानों को निशाना बनाते हुए ताबडतोड़ दुकानों के ताले चटकाकर चोरी की घटना को अंजाम दे डाला। इस घटना ने पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सावलिया निशान लगा दिया है।

रात्रि गश्त पर तैनात पुलिसकर्मी जहां रात भर सायरन बजा कर गश्त  देते रहे वहीं चोरों ने मैन बाजार में बिजली घर के पास स्थित बीज भंडार 2 किराना दुकानों सहित सब्जी मंडी में पांच सब्जी की दुकानों के ताले चटका कर पुलिस की गश्त व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी। चोर गिरोह  नगदी सहित करीब 2 लाख का सामान समेट कर रफूचक्कर हो गया ।

जानकारी के अनुसार बैराड़ नगर में आज मध्यरात्रि में चोरों ने बिजली घर के पास स्थित महावीर बीज भंडार के गोदाम का ताला तोड़ कर धनिया बीज की पांच पेटी अन्य मौसमी फसलों के बीज के पैकेट व कीटनाशक दवाइयाँ चोरी कर ली। दुकान संचालक महावीर शर्मा जब सुबह दुकान खोलने आये तो उन्हें दुकान का ताला टूटा मिला।

वहीं दुकान के पीछे स्थित गोदाम का ताला तोड़ कर अज्ञात चोरों ने दुकान से करीब 1 लाख 70 हजार का सामान चोरी कर लिया। बीज भंडार की दुकान के पास स्थित बालाजी किराना दुकान से बीड़ी सिगरेट,त बाकू , पाउज ,साबुन, अन्य परचून का सामान सहित गल्ले में रखे नगदी 7 हजार रूपये चोरी कर लिए श्रीराम किराना की दुकान का ताला भी चोरों ने चटका दिया लेकिन यहां से चोर कोई सामान नहीं ले जा सके।

इतना ही नहीं उसके बाद चोर तहसील कार्यालय के पास स्थित सब्जी मंडी में से बल्लू राईन, भैयान राईन, मातादीन शाक्य ,बादामी कुशवाह और अशोक शाक्य की सब्जी दुकानों के भी चोरों ने ताले तोड़ दिये सब्जी मंडी की दुकानों में गल्ले में रखी 100-200 रूपयों की रेजगारी चोर चोरी कर ले गये ।नगर में एक ही रात में जहां तबाडतोड अंदाज में 8 दुकानों  के ताले टूटने से व्यापारी वर्ग में भय का वातावरण निर्मित हो गया है ।

वही पुलिस की गश्त व्यवस्था भी सवालों के घेरे में  आ गई है। पुलिस ने चोरी की सूचना मिलने के बाद मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।