कर्मचारी नेताओं ने डीपीसी दुबे के खिलाफ बयान दर्ज कराए

शिवपुरी। विगत 27 मई को प्रभारी मंत्री कुसुम महदेले के समक्ष डीपीसी शिरोमणि दुबे द्वारा शिक्षकों को देश का गद्दार और सिमी का कार्यकर्ता कहने के मामले में चल रही जांच में आज संयुक्त मोर्च कर्मचारी संघ के कार्यकर्ताओ ने जांच अधिकारी एसडीओपी शिवपुरी के समक्ष उपस्थित होकर अपने बयान दर्ज कराए। 

जैसा कि विदित है कि डीपीसी ने शिक्षकों को देश का गद्दार और सिमी का कार्यकर्ता कहा था और शिवपुरी की मीडिया ने इस बयान को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। डीपीसी के इन बयानों की वीडियो भी सोशल मिडिय़ा पर वायरल हो गई थी। सयुंक्त कर्मचारी संघ ने इस मामले में 30 मई को शिवपुरी पुलिस को एक ज्ञापन सौपा था कि ऐसा भडकाऊ बयान देने पर डीपीसी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। 

मामले की जांच एसडीओपी जीडी शर्मा द्वारा की जा रही है। आज इस शिकायत की जांच करते हुए एसडीओपी शिवपुरी ने संयुक्त मोर्चा को पदाधिकारियों को बयान हेतु बुलाया था। कर्मचारी संघ ने आज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वह वीडियो जांच अधिकारी को उपलब्ध कराया जिसमें डीपीसी के यह कथन स्पष्ट रूप से सुने जा सकते है साथ ही बयान की प्रकाशित हुईं कतरनें भी सौंपी गईं। 

जांच अधिकारी के समक्ष संघ के सरक्षंक चन्द्र शेखर शर्मा, अशोक शर्मा, प्रधानाध्यापक रोहणी अवस्थी, रफिद खांन साबिर, राजेन्द्र पिपलौदा मोहम्मद राशीद, सुशील अग्रवाल शिक्षक और शिक्षक अत्तर सिंह धाकड और भी कई कर्मचारी नेता उपस्थित हुए एवं बयान दर्ज कराए। बताया जा रहा है कि इस मामले में डीपीसी को बचाने के लिए आरएसएस के कई प्रचारक शिवपुरी पुलिस पर दवाब बना रहे हैं। अब देखना यह है कि एसडीओपी शिवपुरी की जांच रिपोर्ट क्या रंग लाती है। 
डीपीसी के विवादित बयान का वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें