जमकर बरसे कांग्रेसी, किसानो से कहा: कोई पैसे मांगे तो मारो जूते

कोलारस। भाजपा की जन विरोधी नीतियों, पेयजल समस्या और लगातार हो रहे किसानो के शोषण के खिलाफ आज दोपहर कोलारस कांग्रेस ने अपने सैकड़ो कार्यकार्ताओ के साथ एसडीएम कोलारस को ज्ञापन सौपा। 

जानकारी के अनुसार आज दोपहर को विधायक कोलारस रामसिंह यादव, सांसद प्रतिनिधि हर​वीर सिंह रघुवंशी, पूर्व सांसद प्रतिनिधि बलवीर निवौरिया के नेतृव्त में सैकडो कांग्रसियो ने भाग लिया। 

जानकारी के अनुसार आज कोलारस कांग्रेस ने भाजपा शासन के खिलाफ जल-जन रैली का आयोजन किया था। यह रैली कांग्रेस कार्यालय शुरू होकर एसडीएम ऑफिस पहुंची जहां राज्यपाल के नाम को ज्ञापन एसडीएम की अनुपस्थिती में तहसीलदार को सौपा। 

बताया जाता है ज्ञापन सौपने के पूर्व सैकड़ो कांग्रसियो को संबोधित करते हुए पूर्व सासंद प्रतिनिधी बलवीर निवौरिया ने कोलारस  एसडीएम को आढे हाथो लेते हुए कहा कि मेंर द्वारा ग्राम मोहरा में खराब पडे हैंडपंपो को लेकर मैने कई बाद फोन के माधयम से एसडीएम को ज्ञात करा चुका हुं लेकिन एसडीएम द्वारा अभी तक कोई कार्यवाही नही की आज तक उस गांब के हेडपंप खराब पड़े हुए है।

वही अपने ओजस्वी उद्वबोधन मेे कांग्रेसी नेता धर्मेन्द्र जैन पल्लन ने कहा बिजली विभाग की मनमानी सबसे ज्यादा हाबी है खपत से ज्यादा बिजली के बिल लोगो को थमाए जा रहे है वही किसानो को 3 होर्सपावर की मोटर का बिल 5 के बराबर एवं 5 र्होापावर की मोटर का बिल 7 से 8 के बराबर दिया जा रहा है जिससे किसान बेहाल है। 

जिलापंचायत सदस्य के तीखे तेवर: नोक झोंक में पीएचई के सव. ईजीनियर के सर्पोट में आए तहसीलदार पर फूटा गुस्सा -
वही जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र रघुवंशी  (बंटी भैया) ने जिला प्रशासन पर गंभीर भ्रष्टाचार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कलैक्टर, एस.डी.एम., तहसीलदार, पटवारी से लेकर मु य सचिव तक सभी भ्रष्टाचार में लिप्त है। 

दलालो ने एसडीएम ऑफिस सहित अन्य कार्ययालय घेर रखे है कोलारस में बोरो पर रोक होने  के बाद भी बोर कराये जा रहे है बोर उत्खनन के नाम पर 5000 तक ले रहे है।

अपने तीखे तेवर दिखाते हुए बंटी भैया ने किसानो से कहा भाईयो अब तो आर पार की लड़ाई हमे लडऩी है अब कोई भी आपसे पैसे मांगे तो आप उसमें जूते लगाए जमानत में कराउंगा अब ये भ्रष्टाचारी जूतो से ही मानेंगे कोलारस में इन अधिकारियो ने भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचा दिया है।


विधायक कोलारस ने भी कहा कि इस भाजपा के शासन में विधायको तक की सुनवाई नही होती तो जनता की कौन सुनेगा। हमारे जनहितैषी मुद्दो को दबा दिया जाता है। हम कोई भी भ्रष्टाचार उजागर करते है तो उस पर कार्यवाही नही होती है। 


ज्ञापन देने वालो में कोलारस विधायक रामसिंह यादव, हरवीर सिंह रघुवंषी, सीताराम रावत, योगेन्द्र रघुवंषी बंटी, धमेन्द्र जैन पल्लन, सौहन गौड़, हरिओम रघुवंषी, ओपी भार्गव, लालू चौहान, धमेन्द्र रावत, सरनाम सिंह पवैया, रफीक खान, वलवीर निवौरिया, इरषाद पठान, सरनाम रघुवंशी, अमोल सिंह गुर्जर, गुडडा राव, विकास कुशवाह, इमरान अली, हेमंत कुशवाह, शाहिद कुर्रेशी, राजेश भार्गव आदी कार्यर्कता मौजूद थे।