घर में नही राशन-पानी: वेतन न मिलने से अध्यापकों ने किया ट्रेजरी अधिकारी का घेराब

शिवपुरी। पिछले दो माह से वेतन न मिलने से आर्थिक संकट से जूझ रहे जिले के अध्यापकों का आक्रोश गुरुवार को सड़कों पर आ गया शाम करीब 4 बजे अध्यापक रैली की शक्ल में जिला कोषालय पहुंचे और यहां कोषालय का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की।

करीब 15 मिनट तक नारेबाजी करने के बाद प्रभारी कोषालय अधिकारी छवि जैन अपने चेंबर से बाहर आकर अध्यापकों के बीच पहुंची इसके बाद अध्यापकों ने उन्हें ज्ञापन सौंपकर बताया कि उन्हें फरवरी का वेतन पहले ही नहीं मिला है।

अब मार्च के वेतन के भुगतान पर भी संकुल प्राचार्यों द्वारा बैंकर्स चेक का निराकरण न करने के चलते कोषालय ने रोक लगा दी है, जिससे उनकी ब गई है अध्यापकों की बात सुनने के बाद टीओ छवि जैन ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनके वेतन बिलों का भुगतान कर दिया जाएगा हालांकि उन्होंने बैंकर्स चेक के मामले में लापरवाही बरतने पर डीडीओ का वेतन रोकने की बात कही। 

इस मौके पर ज्ञापन सौंपने वालों में अध्यापक संयुक्त मोर्चा के राजेन्द्र पिपलौदा, स्नेहसिंह रघुवंशी, राजकुमार सरैया, प्रदीप अवस्थी, रामकृष्ण रघुवंशी, धर्मेन्द्र रघुवंशी, अरविंद सरैया, यादवेन्द्र चौधरी, रामेश्वर गुप्ता, मनमोहन जाटवए संतोष गर्गए केपी जैन, रिजवाना खान, प्रदीप नरवरिया, यासिर शेख आदि शामिल थे।