टीआई की सरकारी जीप से वृद्धा की मौत!

शिवपुरी। खबर आ रही है की खनियाधाना थाना प्रभारी की सरकारी गाड़ी ने एक बृद्ध दलित महिला को रौंद डाला जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधिकारी इस मामले में अलग अलग बयान दर्ज करा रहे हैं, जबकि स्थानीय सूत्रों का दावा है कि जीप सरकारी थी एवं उसमें एक एसआई सवार था। 

जानकारी के अनुसार दलित सरपंच की माँ पनिया साहू पत्नी रट्टू साहू उम्र 75 वर्ष निवासी अचरोनी अपने घर पर जा रही थी तभी रास्ते में सिलपुरा की पुलिया पर थाना प्रभारी की सरकारी बुलेरो गाड़ी क्रमांक ऍमपी03 ए 1397 ने महिला को रौंद डाला। जिससे वह घायल हो गई। इससे पहले कि उसे अस्पताल पहुंचा पाते, वृद्धा की मौत हो गई। 

पुलिस अधिकारी इस मामले में अलग अलग बयान दे रहे हैं। 
टीआई का कहना है कि दुर्घटना सरकारी जीप से नहीं किसी प्राइवेट वाहन से हुई है। जिसमें कोई पुलिस अधिकारी नहीं था। इससे पूर्व एक पुलिसकर्मी ने कहा कि दुर्घटना टीआई की प्राइवेट कार से हुई है। एसपी शिवपुरी को जानकारी दी गई है कि एसआई जगमोहन सिंह तोमर अपनी प्राइवेट स्विफ्ट कार क्रमांक ऍमपी 08 पीए 4517 से जा रहे थे। जो दुर्घटना ग्रस्त हो गई जिससे महिला की मौत हुई है। जबकि एसआई जगमोहन सिंह का कहना है कि उनके पीछे एक कार आ रही थी, जिससे दुर्घटना हुई है। 

मामला दर्ज, जांच शुरू
मेरे पास महिला के परिजन आये थे मेने कोतवाली में ज़ीरो पर मामला दर्ज करा दिया है। मेरे द्वारा जांच कराई जा रही है। जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। 
मो.युसूफ कुर्रेसी
एस पी शिवपुरी