कार्यक्रम में बर्तन की सफाई को लेकर विवाद बलबा में तब्दील, मामला दर्ज

करैरा। जिले के करैरा के ग्राम समोहा में बीते दिवस रात्रि के समय गांव में तिवारी परिवार के यहां आयोजित कार्यक्रम में खाना खाने आए एक  युवक से जबरन बर्तन साफ कराने को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा धीरे-धीरे इतना तूल पकड़ गया। जिसमें दोनों और से जमकर लात घूसे चलने लगे। जहां तिवारी परिवार के सदस्यों ने उक्त युवक की पिटाई लगा दी। जिसकी शिकायत पीडि़त युवक ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई। जहां पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 427, 147 148 149 456 506, 323, 294 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 13 मई को ग्राम समोहा में शालिग्राम तिवारी के यहां एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें फरियादी छिंगा गड़रिया पुत्र पातीराम गड़रिया को आमंत्रित किया गया। फरियादी के अनुसार जब वह खाना खाकर घर लौट रहा था तभी शालिग्राम ने उसे रोक लिया और उस पर बर्तन साफ करने के लिए दबाव बनाया। जब उसने ऐसा करने से मना किया तो आरोपी ने उसे गालियां दे दी। 

जिस पर विवाद बढ़ गया और शालिग्राम ने अपने परिवार के प्रभात तिवारी, छोटू तिवारी, शंकुतला तिवारी और किरण तिवारी को वहां बुला लिया और सभी ने एकराय होकर छिंगा की मारपीट कर दी जिससे उसके यहां चोटें आईं। किसी तरह पीडि़त आरोपियों के इस चंगुल से छूटकर भागा और अपने घर पहुंचा और कल उसने उक्त घटना की शिकायत थाने में दर्ज करा दी।