झोंपड़ी लगी आग: सोना-चांदी सहित सब कुछ खाक, 10 लाख का नुकसान

शिवपुरी। अभी-अभी खबर आ रही है कि रन्नौद थाना क्षेत्र के गांव दीवान साहब की बामौर के एक फार्म पर बने घर मे आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि घर में रखा पूरा का पूरा समान स्वाहा: हो गया। इस आग में लगभग 10 लाख रू का नुकसान बताया जा रहा है।

कृषक जनक सिंह राजावत उम्र 50 साल ने शिवपुरी समाचार डाट कॉम के संवाददाता को मोबाईल पर चर्चा करते हुए बताया कि हमारे कृषि फार्म पर हमारा पूरा परिवार निवास करता है।

फार्म पर एक लकडी और घास फूस निर्मित 100 बाई 30 का एक झोपडा बना रखा था। आज सुबह परिवारजनो ने पीने को चाय बनाई और उसके बाद खेतो पर काम करने चले गए।

लेकिन कुछ देर बाद देखा कि झोपडे में अचानक आग लग गई और उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग इतनी भीषण थी कि उसमे रखा पूरा समान जल गया।

राजावत ने बताया कि इस झोपडे मे एक लोहे का बक्शा रखा था उसमे 15 तौला सोना, डेढ क्विटंल चांदी, 20 क्विटंल मंसूर, 10 बोरी धनिया, टीव्ही फ्रिज, कूलर, पंखा सहित पहनने ओढने के कपडे और तो और बर्तन भी जल गए।

इस आगजनी में लगभग 10 लाख रूपए का नुससान बताया जा रहा है। और यह आग घर के चूल्है से लगी है। यह भी बताया जा रहा है तत्काल रन्नौद थाने की पुलिस सहित गांव का पटवारी भी मौके पर पहंच गए थे।