नाबालिग का 9 घंटे तक बलात्कार, बालिका बेहोश

शिवपुरी। छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम भैंसरावन में बिगत दिवस लगातार 9 घंटे तक 15 वर्षीय बालिका आदिवासी युवक की हवस का शिकार बनती रही। बलात्कार करने के बाद आरोपी सूरज आदिवासी ने बालिका सड़क पर मरणासन्न हालत में छोड़ दिया। 

बाद में परिजन उक्त बालिका को शिवपुरी अस्पताल पहुंचे और कोतवाली में आरोपी युवक के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। जहां पुलिस ने शून्य पर कायमी कर मामला छर्च थाने को स्थानांतरित कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 अप्रैल  को शाम 7 बजे 15 वर्षीय बालिका अपनी सहेली के साथ शौंच के लिए गांव में बने एक तालाब में गई थी जहां आरोपी सूरज आदिवासी ने दोनों बालिकाओं को पकड़ लिया और उन्हें डरा धमका कर अपने बहनोई रूकुम आदिवासी के बोर पर ले गया।

जहां आरोपी ने पीडि़त बालिका की सहेली को डरा धमका कर भगा दिया और बालिका को वहां बनी झोंपड़ी के पीछे ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। 

जहां आरोपी ने बालिका को बंधक बनाये रखा और उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा । रात्रि करीब 3 बजे आरोपी बालिका को घायल अवस्था में गांव के रास्ते में छोड़कर भाग गया। बालिका के घर न लौटने पर परिजन चिंतत हो गए और उसकी गांव भर में खोजबीन करते रहे। 

इसी बीच बालिका घायल अवस्था में गांव में पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में  बताया। बालिका के गुप्तांग से अत्याधिक रक्तस्त्राव होने के कारण वह बेहोश हो गई। जिसे लेकर परिजन शिवपुरी जिला अस्पताल आ गए। जहां डॉक्टरों ने बालिका का परीक्षण कर उसे भर्ती कर लिया।