घर से नाबालिग को भगाया

शिवपुरी- थाना इंदार क्षेत्र में एक नाबालिग को आरोपी युवक द्वारा बातों में बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। यहां फरियादी युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोपी युवक के विरूद्ध मामला पंजीबद्ध करा दिया। 

थाना इंदार में फरियादी रामकुमार(परिवर्तित नाम)निवासी ग्राम मढ़वाया ने बताया कि उसकी नाबालिग 13 वर्षीय युवती को बीती 20 फरवरी के रोज शाम 7 बजे संदिग्ध आरोपी गोवर्धन कुशवाह निवासी इंदार ने बातो में बहला फुसलाया और मौका पाकर भगा ले गया। गायब युवती का आज 10 दिनों बाद भी कोई पता नहीं चल सका। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अब आरोपी के विरूद्ध अप.क्रं.67/16 पर धारा 363 ताहि के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस संदिग्ध आरोपी को भी तलाश रही ताकि वह नाबालिग को सकुशल वापिसी करा सके। 

भौंती में भी घर से नाबालिग को भगाया
थाना भौंती क्षेत्र में भी एक नाबालिग युवती को भागाने का मामला सामने आया है। यहां फरियादी पिता रमेश(परिवर्तित नाम) ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को आरोपी युवक राजा परिहार निवासी भौंती ने बातों में बहला फुसलाकर भगाया है। घटना बीती रात्रि 8 बजे के आसपास की है जब युवती को आरोपी युवक बातो में फंसाकर भगा ले गया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी युवक के विरूद्ध भौंती थाने में अप.क्रं.84/16 पर धारा 363,366 ताहि 7/8 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच में ले लिया है।