खबर का असर: शिवपुरी के DEO-DPC और अधी​क्षिका सस्पैंड

शिवपुरी। फिर समाजहित में शिवपुरी समाचार डाट कॉम की पत्रकारिता ने अपने झंडे गाड दिए। संघ के नाम पर कायदे कानूनो को अपनी जेब में रखने वाले डीपीसी दुबे और डीओ गिल सहित एक महिला अधीक्षिका को राज्य शासन ने संस्पैंड कर दिया है। 

दो दिन पूर्व कोलारस के ग्राम मकरारा में एक स्कुल के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण  करने मप्र शासन के स्कूल शिक्षा मंत्री के द्ववारा किया गया था। मंत्रीजी के स्वागत में छात्रावास की छात्राओ को शोपीस बनाकर खडा किया था। 

बताया गया था कि कस्तूरबा गाँधी बालिका छात्रावास तेन्दुआ की छात्राओ को सुबह से भूखा खडा  कर दिया गया था और इस कारण कक्षा 6 की एक दलित छात्रा सपना जाटव को चक्कर आने से बेहोश हो गई थी और इस खबर को शिवपुरी समाचार डाट कॉम ने सबसे पहले बडी प्रमुखता से उठाया था। 

राज्य शासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए शिवपुरी के  जिला शिक्षा अधिकारी श्री परमजीत सिंह, जिला शिक्षा केन्द्र के परियोजना समन्वयक श्री शिरोमणि दुबे और कस्तूरबा गाँधी बालिका छात्रावास तेन्दुआ जिला शिवपुरी श्रीमती रेखा वर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। 

पाठको को हम जानकारी के ज्ञात करा दे पिछले दिनो से संघ के नाम पर अपनी दुकान चलाने वाले डीपीसी शिरोमणि दुबे के सभी नियमविरूद्व कारनामो को शिवपुरी समाचार डाट कॉम प्रमुखता से प्रकाशित कर रहा था।