बढ़ी नपं अध्यक्ष पाराशर की मुश्किलें, होगा आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। पिछले 6 नवम्बर को पिछोर में हुए एक अतिक्रमण के रट्टे में एक महिला ने   आत्महत्या करने के उद्देश्य से अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली थी। गंभीर अवस्था में घायल उक्त महिला की मौत हो गई। इस मौत का जि मेदार वह  पिछोर के नगर पंचायत अध्यक्ष को ठहरा रही थी। 

महिला ने अपने मृत्यु पूर्व कथन में नगर पंचायत अध्यक्ष संजय पाराशर को आत्महत्या उत्प्रेरण के लिए जि मेदार ठहराया था। इसके बाद श्री पाराशर पर भादवि की धारा 306 और 511 का मामला कायम किया गया था, लेकिन मीना की मौत के बाद अब संजय पाराशर पर आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला कायम हो गया है। जिससे उनकी मुश्किलें और बढ़ गई है। 

विदित हो कि 6 नवम्बर की दोपहर राजस्व विभाग की जमीन पर बने झोंपड़ों को नगर पंचायत के मदाखलन दस्ते ने जेसीबी से तोड़ दिया था। जहां चरनोई जमीन पर सर्वे क्रमांक 2190 पर बने मीना पत्नि महेश कोली के झोंपड़े को मदखलन दस्ते ने हिटैची से गिरा दिया था। 

तभी मीना ने अपने शरीर पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली थी। जिससे वह जल गई थी। उसे गंभीर हालत में शिवपुरी से ग्वालियर रैफर कर दिया गया था। जिला चिकित्सालय में तहसीलदार ने मीना के मृत्यु पूर्व कथन भी लिए।

 जिसमें मीना ने नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ बयान दिये थे। जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। आज सुबह उसकी इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई।