इंडि़का के ड्रायवर की समझदारी से बच गया एक महिला का अपहरण

शिवपुरी। शिवपुरी से दतिया जाने के लिए इंडि़का विस्टा वाहन किराये पर ले जाने वाले दो बदमाशो द्वारा एक महिला के अपहरण करने की वारदात ड्रायवर की समझदारी के कारण नही हो सकी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम 4 बजे वनस्थली होटल के  पास स्थित नवीन मार्केट में एक दुकानदार ने दो युवकों विनोद पुत्र जवाहर लाल सैन उम्र 22 वर्ष निवासी बिजली घर के पास बैराड़ तथा राजेन्द्र पुत्र शिवदयाल उम्र 23 वर्ष निवासी कृष्णपुरम कॉलोनी को शिवपुरी से दतिया जाने के लिए विस्टा वाहन किराये पर दिलवाई।

इस वाहन का चालक राजू जाटव हैं। उक्त दोनों युवकों की पहचान दुकानदार ने की जिस पर दीपेश ने अपने ड्रायवर राजू जाटव को दतिया पहुंचा दिया।

रात्रि में दोनों युवकों ने दतिया में अब्बास ढावे पर खाना खाया तभी दोनों युवकों ने करैरा की रहने वाली एक महिला को अगवा करने की योजना बनाई और वाहन चालक राजू को इस योजना में सहयोग देने के लिए कहा जिस पर राजू  ने पहले इन्कार कर दिया।

लेकिन बदमाशों ने उस पर दवाब बनाया। तभी राजू ने दोनों युवकों के पास से हटकर  अपने मालिक दीपेश को फोन से सूचना दी और पूरा घटनाक्रम बताया।

दीपेश ने राजू से कहा कि वो जैसा कहते हैं तुम वैसा ही करो और जब वह करैरा पहुंच जाये तो तुम हमें फोन कर रात्रि करीब 4 बजे दोनों युवक करैरा पहुंचे जहां पहले  से करैरा पुलिस चैकिंग पर लग गई।

जिन्होंने कार को रोका और युवकों को पकड़ लिया और वहीं उनसे पूछताछ की तो आरोपियों ने करैरा की महिला को अगवा करने की बात को स्वीकार लिया।