ज्योतिरादित्य से बदला लेने केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर मंगलवार को शिवपुरी में

शिवपुरी। यूं तो केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर एक सरकारी दौरे पर हैं परंतु उनका मूल टारगेट ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करना है। जावडेकर शिवपुरी में 25 अगस्त को आएंगे। देखना यह है कि वो सांसद सिंधिया के खिलाफ ऐसा क्या नया खुलासा करेंगे जो यहां की जनता को पता नहीं है।

दौरे का खर्चा खुद ना उठाना पड़े इसलिए सरकारी कार्यक्रम भी जोड़े गए हैं। कलेक्टर की ओर से जारी निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार केन्द्रीय मंत्री जावडेकर 25 अगस्त को प्रात: 10 बजे हेलीकॉप्टर से शिवपुरी आएंगे। प्रात: 10.30 बजे से सर्किट हाउस में शिवपुरी एवं ग्वालियर रोड़, एनएचएआई और वन विभाग के अधिकारियों से विचार-विमर्श करेंगे। दोपहर 12 बजे से प्राइवेट बस स्टेण्ड चौराहे के पास स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत अपराह्न 3.45 बजे शिवपुरी से भोपाल के लिए हेलीकॉप्टर द्वारा प्रस्थान करेंगे।

यशोधरा राजे सिंधिया भी रहेंगी साथ
आज केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर के साथ प्रदेश की उद्योग मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी विशेष रूप से मौजूद रहेंगी इस दौरान वे अधिकारियों की बैठक के साथ-साथ उनकी आमसभा में साथ रहेेंगी।

अमित शाह ने भेजा है जावडेकर को
यहां बता दें कि केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर किसी विकासवादी विचार के साथ नहीं आ रहे बल्कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हुकुम बजाने आ रहे हैं। लोकसभा के मानसून सत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार को काफी परेशान किया था। इसी का बदला लेने के लिए जावड़ेकर को भेजा गया है। जावड़ेकर यहां सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ बयानबाजी करेंगे और चले जाएंगे।